हाशिये का समाज

Jharkhand Crime News : आदिवासी बच्ची से 2 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Janjwar Desk
19 Sep 2022 10:29 AM GMT
Jharkhand Crime News : आदिवासी बच्ची से 2 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
x

Jharkhand Crime News : आदिवासी बच्ची से 2 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Jharkhand Crime News : झारखंड के गढ़वा के बरडीहा इलाके के गांव से एक दलित नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपी दूसरे समुदाय का है...

Jharkhand Crime News : झारखंड से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। झारखंड के गढ़वा के बरडीहा इलाके के गांव से एक दलित नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी दूसरे समुदाय का है। बता दें कि इस मामले में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी इरशाद खान के खिलाफ बीते रविवार को मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

आरोपी ने पीड़िता को किया था अगवा

इस मामले में पुलिस को पीड़िता ने बताया कि 6 सितंबर की शाम इरशाद और उसके एक साथी ने उसे बाइक से अगवा किया। रास्ते में ही दोनों ने उसे कुछ सुंघाया, उसके बाद वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो खुद के एक कमरे में बंद पाया। इसके बाद इरशाद ने परिवार को जान मारने की धमकी देकर और बंदूक का भय दिखाकर उससे कई बार दुष्कर्म किया। साथ ही जब नाबालिग ने विरोध किया तो आरोपी और उसके साथी ने उससे मारपीट भी की।

पीड़िता और परिवार को जान से मरने की दी धमकी

दो दिन बाद आरोपी ने पीड़िता को बताया कि उसकी मां से बात हो गई है। तुमको मेरे आदमी मझिआंव छोड़ देंगे। अगर इस घटना के बारे में किसी और को बताया तुम्हें व तुम्हारी मां को मार देंगे। पीड़िता को नौ सितंबर को एक लाल रंग की कार से उसे बकोइया-मझिआंव सीमा पर छोड़ दिया। वहां उसकी मां मौजूद थी। मां को अपहरणकर्ता ने फोन कर बुलाया था। कार में मौजूद लोगों के पास भी बंदूक थी। वहां उतारने के बाद वह मां के साथ नानी के घर चली गई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया केस दर्ज

अपनी नानी के घर पहुंचने पर पीड़िता और उसकी मां ने अपने परिवार के लोगों को जानकारी दी। पहले तो मां डर के कारण थाने में शिकायत दर्ज नहीं करा रही थी लेकिन बाद में परिजनों के कहने पर वह रविवार को थाना पहुंची। इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story

विविध