हाशिये का समाज

Uttar Pradesh News : 13 वर्षीय दलित छात्रा के साथ गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी

Janjwar Desk
12 Sep 2022 7:30 AM GMT
Uttar Pradesh News : 13 वर्षीय दलित छात्रा के साथ गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी
x

Uttar Pradesh News : 13 वर्षीय दलित छात्रा के साथ गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी 

Uttar Pradesh News : स्कूल से घर लौट रही 13 वर्षीय छात्रा से दो लोगो ने सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। देश के अलग-अलग राज्यों से आए दिन रेप जैसी घटनाएं सामने आती है जहां दुष्कर्म के बाद पीड़िता को डराने धमकाने की कोशिश की जाती है, ताकि वो अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में किसी को कुछ न बताए और छुपी साधे रहे। ऐसा ही एक मामला हापुड़ से सामने आया है जहां स्कूल से घर लौट रही 13 वर्षीय छात्रा से दो लोगो ने सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे। रेप वारदात से डरी हुई छात्रा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, परंतु आखिरकार उसने अपने परिजनों से बातचीत के दौरान घटना के बारे में उन्हें सूचित किया।

अश्लील वीडियो बनाकर चुप रहने की दी धमकी

दरअसल बच्ची अपने स्कूल से घर लौट रही थी। वह कक्षा सात में पढ़ती थी। इसी दौरान दलित किशोरी के साथ दो युवकों ने खेत में खींचकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और मुंह बंद रखने के लिए उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। गुमसुम रहने पर मां ने बच्ची से पूछताछ की तो पीड़िता ने आपबीती बताई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है। देहात थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव निवासी 13 वर्षीय छात्रा पास के सरकारी स्कूल में कक्षा सात की छात्रा है। पीड़िता के पिता ने बताया कि यह घटना तीन सितंबर की है। दोपहर के समय स्कूल की छुट्टी के बाद छात्रा पैदल ही अपने गांव लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में बाइक पर पहुंचे पड़ोस के गांव निवासी दो युवकों शहजाद और भूरे ने उसे किसी बहाने से रोक लिया। दोनों आरोपी किशोरी को खींचकर गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

आरोपियों ने घटना के दौरान पीड़ित किशोरी की अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपियों ने बच्ची को धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे और इसके बाद आरोपी वह से फरार हो गए। अपने घर लौटने के बाद बच्ची गुमसुम रहने लगी थी, जिसके बाद परिजनों ने किशोरी से बातचीत की। पीड़िता ने अपने परिजनों को बातचीत के दौरान अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बता दिया, जिसके बाद पिता बच्ची को लेकर देहात थाने पहुंचा। देहात थाना प्रभारी निरीक्षक शीलेष यादव ने बताया कि एक आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दूसरे के आरोपी कह तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story