आंदोलन

प्रदर्शनकारियों ने मोदी को लौटाया: PM मोदी बोले 'अपने CM को थैंक्स कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया'

Janjwar Desk
5 Jan 2022 11:04 AM GMT
प्रदर्शनकारियों ने मोदी को लौटाया: PM मोदी बोले अपने CM को थैंक्स कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया
x
Narendra Modi punjab News: प्रदर्शनकारियों की वजह से वह 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे, इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षा में “बड़ी चूक” बताया है.

Narendra Modi punjab News: प्रदर्शनकारियों की वजह से वह 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे, इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षा में "बड़ी चूक" बताया है. इस बीच हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि भटिंडा एयरपोर्ट पर लौटने के बाद पीएम मोदी ने वहां (पंजाब) के अधिकारियों से कहा, "अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया." यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.

प्रधानमंत्री मोदी सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया. केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में ''गंभीर चूक'' करार दिया है. गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया. बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है.

पीएम मोदी की प्रतिक्रिया

प्रदर्शनकारियों की वजह से वह 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. पीएम मोदी के हवाले से ANI ने कहा कि अपने CM को थैंक्स कहना, कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया. बता दें कि पीएम मोदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार थी. इतना ही नहीं केंद्रीय गृहमंत्रालय की ओर से राज्य सरकार को पहले से पीएम के कार्यक्रम की जानकारी भी दी गई थी.


Next Story

विविध