Begin typing your search above and press return to search.
आंदोलन

प्रियंका गाँधी हुई योगी सरकार पर हमलावर, कहा युवाओं को भटकाना और भर्तियों में देरी उनके साथ अन्याय

Janjwar Desk
21 Sep 2020 2:29 PM GMT
प्रियंका गाँधी हुई योगी सरकार पर हमलावर, कहा युवाओं को भटकाना और भर्तियों में देरी उनके साथ अन्याय
x
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, योगी सरकार नहीं बताती कि नियुक्ति क्यों रुकी है, भर्तियों पर हो रही सरकार की मीटिंग से इन्हें न्याय मिलना चाहिए...

जनज्वार, लखनऊ। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गाँधी प्रतियोगी युवाओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बातचीत करके उनका दर्द साझा कर रही हैं। महासचिव ने आज सोमवार 21 सितंबर को ग्राम विकास अधिकारी और दारोगा भर्ती के अभ्यर्थियों से बातचीत की।

गौरतलब है कि ग्राम विकास अधिकारी(VDO) की परीक्षा 2018 में हुई थी लेकिन अभी तक प्रतिभागियों की नियुक्ति नही हुई है। दारोगा भर्ती 2016 से लटकी पड़ी है।

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी श्रीमती प्रियंका गाँधी ने बेरोजगार युवा प्रतिभागियों से ऑनलाइन संवाद के बाद अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी भी शेयर की।


कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गाँधी ने ट्वीट करते करते हुए कहा कि "युवा आक्रोश के बाद जागी यूपी सरकार आज बैठक कर भर्तियों पर विचार कर रही है। युवा जानना चाहते हैं कि सरकार गंभीर होकर प्रत्येक भर्ती के लिए सभी मसले सुलझाकर नियुक्ति की पक्की डेडलाइन का व्योरा रखेगी या नहीं? भर्तियों में देरी, उन्हें अटकाना-भटकाना युवा के साथ अन्याय है। यह बंद करिए।"


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि 'वीडीओ 2018 के युवा प्रतिभागियों से संवाद में उन्होंने बताया कि यह लोग परीक्षा दे चुके हैं, रिजल्ट आ चुका है लेकिन नियुक्ति नहीं मिली। सरकार नहीं बताती कि नियुक्ति क्यों रुकी है। भर्तियों पर हो रही सरकार की मीटिंग से इन्हें न्याय मिलना चाहिए।'


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने एसआई भर्ती के प्रतिभागियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि "यूपी में एसआई भर्ती के लोगों से आज संवाद किया। एक बात कॉमन है कि सरकार की तरफ से न तो कोई साफ़ कम्युनिकेशन है और न ही कोई डेडलाइन। येनकेन प्रकारेण भर्ती प्रक्रिया फँस जाती है या फँसा दी जाती है। सरकार को युवाओं को रोजगार का हक देना चाहिए, न कि यह चिंता कि कब मिलेगी उनके हक की भर्ती।"

Next Story

विविध