Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Helicopter Crash: CDS जनरल बिपिन रावत के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने वाले 2 लोग गिरफ्तार, ये है मामला

Janjwar Desk
11 Dec 2021 6:18 PM GMT
Dehradun Crime News : भू-माफियाओं ने किया 100 करोड़ रुपए की भूमि का फर्जीवाड़ा, कंपनी के डायरेक्टर समेत तीन लोग गिरफ्तार
x

भू-माफियाओं ने किया 100 करोड़ रुपए की भूमि का फर्जीवाड़ा

Helicopter Crash: राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने शनिवार को भारत (India) के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS), जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और अन्य के बारे में सोशल मीडिया (Social Media) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया.

Helicopter Crash: राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने शनिवार को भारत (India) के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS), जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और अन्य के बारे में सोशल मीडिया (Social Media) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया. जनरल रावत का निधन 8 दिसंबर को तमिलनाडु में भारतीय वायुसेना (IAF) के एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना (Helicopter Crash) में हो गया. गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मनीष कुमार मीणा (Manish Kumar Meena) और जीवन लाल (Jeevan Lal) के रूप में हुई है.

प्रतापगढ़ एसपी अमृता दुहन ने कहा कि मीणा ने 9 दिसंबर को तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए लोगों पर फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जीवन लाल ने पोस्ट को साझा किया और इसे आम जनता के लिए प्रसारित किया. मामला संज्ञान में आते ही एएसपी चिरंजीलाल मीणा के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने साइबर सेल के विशेष सहयोग से दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई. इस बीच प्रतापगढ़ के एसपी दुहन ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर ऐसी कोई भी टिप्पणी और संदेश पोस्ट और शेयर न करें जिससे आम जनता में असामंजस्य और आक्रोश पैदा हो. इस तरह की पोस्ट करने वालों के खिलाफ भी इसी तरह की सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध