राष्ट्रीय

UP : मथुरा के गोवर्धन में 6 साल की बच्ची से हैवानियत, TV में सीरियल दिखाने के बहाने अंजाम दी घटना

Janjwar Desk
25 May 2021 4:13 PM GMT
UP : मथुरा के गोवर्धन में 6 साल की बच्ची से हैवानियत, TV में सीरियल दिखाने के बहाने अंजाम दी घटना
x

(कैंसरग्रस्त मां के इलाज के लिए बच्ची तैयार हो गयी अपनी वर्जिनिटी बेचने को Demo Image)

आरोपी युवक का नाम कान्हा बताया जा रहा है। आरोप है कि वह बच्ची को टीवी में एक सीरियल देखने के बहाने ताऊ के घर ले गया, जहां कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया....

जनज्वार, मथुरा। उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच भी इंसानी हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रही है। मथुरा थाना गोवर्धन क्षेत्र में एक युवक ने हैवानियत की पुनरावर्त्ति की है। उसने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला है।

यह घटना आज मंगलवार 25 मई की सुबह अंजाम दी गई है। वारदात के बाद रक्तरंजित अवस्था में चीखती पुकारती बच्ची अपने घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर मां बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। पूरी मालूमात होने पर पीड़िता के पिता अन्य ग्रामीणों के साथ लड़की को लेकर थाने पहुंचे।

थाने पहुंचने के बाद आरोप है कि पीड़िता को पुलिस ने एक घंटे तक वहीं बिठाए रखा। रक्तरंजित अवस्था में दुष्कर्म पीड़िता थाने के भीतर बैठी तड़पती रही। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ रविकांत पाराशर पहुंचे। उन्होंने बच्ची के परिजनों से घटना की जानकारी जुटाई। जिसके बाद मासूम बच्ची को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आरोपी युवक का नाम कान्हा बताया जा रहा है। आरोप है कि वह बच्ची को टीवी में एक सीरियल देखने के बहाने ताऊ के घर ले गया, जहां कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्ची घर से रोती हुई निकली थी। साथ ही उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था। घर पहुंचते ही मासूम बेटी की हालत को देखकर मां गश खाकर बेहोश हो गई।

6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। एसएसपी ने वारदात की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर भेजा। मौके से फोरेंसिक टीम ने कई अहम साक्ष्य जुटाए हैं। टीम ने घटनास्थल यानी ताऊ के मकान के कमरे से कपड़े कब्जे में लिए हैं। प्रत्यक्षदर्शी बरामद हुए कपड़ो पर खून लगे होने की बात बता रहे हैं।

इस पूरी वारदात के संबंध में क्षेत्राधिकारी रविकांत पाराशर ने बताया कि 'आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई चल रही है।'

Next Story

विविध

Share it