राष्ट्रीय

Lucknow news : नशाखोर पति के साथ जिंदगी हुई नर्क तो महिला ने 2 बच्चों के साथ कर ली ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या

Janjwar Desk
5 Aug 2022 10:08 AM GMT
Lucknow news : नशाखोर पति के साथ जिंदगी हुई नर्क तो महिला ने 2 बच्चों के साथ कर ली ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या (file photo)
x

Lucknow news : नशाखोर पति के साथ जिंदगी हुई नर्क तो महिला ने 2 बच्चों के साथ कर ली ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या (file photo)

Lucknow news : जैसे ही महिला ने ट्रेन को आते देखा, वैसे ही वह फाटक के नीचे से निकलने लगी, वहां मौजूद लोगों ने आवाज देकर रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उसने अनसुना कर दिया...

Lucknow news : पति से परेशान महिला ने अपने दो मासूम बच्‍चों के साथ ट्रेन से कट कर जान दे दी। यह घटना लखनऊ स्थित बैंक आफिस इंडिया क्रासिंग पर शुक्रवार 5 अगस्त की सुबह की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मरने वाली महिला की शिनाख्त 35 वर्षीय मधु पत्नी शशि भूषणए बेटा अन्य भूषण (8) और अमिश भूषण (3) हैं। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अन्य भूषण सीएमएस महानगर में कक्षा तीन का छात्र था। महिला और दोनों बच्चों की शिनाख्त करके पुलिस ने इस घटना की परिजनों को जानकारी दी है। सूचना पर परिजन पहुंचे। जानकारी के मुताबिक बच्चे सिटी मान्‍टेसरी स्‍कूल की ड्रेस पहने हुए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महानगर सेंट्रल बैंक आफ इंडिया रेलवे क्रासिंग आज शुक्रवार 5 जुलाई की सुबह बंद थी। दोनों ओर से लोग गेट खुलने के इंतजार में खड़े हुए थे। इसी बीच न्यू हैदराबाद से आने वाली रोड पर एक महिला अपने 8 वर्षीय बच्चे का हाथ पकड़े और दूसरे करीब 3 साल के बच्चे को गोद में लिए खड़ी थी। जैसे ही महिला ने ट्रेन को आते देखा, वैसे ही वह फाटक के नीचे से निकलने लगी।

वहां मौजूद लोगों ने महिला को आवाज देकर रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उसने अनसुना कर दिया। चंद सेकेंड में एकाएक ट्रेन के आने से महिला और बच्चों की कटकर मौत हो गई। महिला की गोद से मासूम बच्चा उछलकर रेलवे क्रासिंग की पटरी पर जा गिरा, जबकि महिला और 8 वर्षीय बच्चा ट्रेन की चपेट में आने से कट गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

जब पुलिस मौकास्थल पर पहुंची तो मासूम 3 वर्षीय बच्चे की सांसें चल रही थीं, उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक महानगर केके तिवारी ने बताया कि रेल के आगे बच्चों समेत कटकर जान देने वाली महिला का अपने पति से एक महीने से विवाद चल रहा था। इसी से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला बच्चों का बैगए अपना मोबाइल और पर्स घर पर छोड़कर आयी थी। सीएमएस महानगर कोतवाली के पीछे है। महिला रुट से अलग फातिमा क्रासिंग के पास पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच करके आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Next Story

विविध