Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Aam Aadmi Party News : दिल्ली और पंजाब के बाद अब "आप" की नजर राजस्थान विधानसभा चुनावों पर

Janjwar Desk
20 March 2022 3:58 PM GMT
Delhi Excise Policy : दिल्ली के शराब घोटाले में ED की छापेमारी, हैदराबाद से लेकर पंजाब तक 35 ठिकानों पर रेड, CM केजरीवाल ने बोला हमला
x

Delhi Excise Policy : दिल्ली के शराब घोटाले में ED की छापेमारी, हैदराबाद से लेकर पंजाब तक 35 ठिकानों पर रेड, CM केजरीवाल ने बोला हमला

Aam Admi Party News : आम आदमी पार्टी की ओर से जयपुर में 26 और 27 मार्च को दो दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश, उड़ीसा और राजस्थान के प्रभारी भी हैं इस सम्मेलन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से राजस्थान में पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने पर चर्चा करेंगे।

Aam Admi Party News : पंजाब (Punjab) में शानदार जीत दर्ज कर बहुमत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी (AAP) की नजर राजस्थान पर है। पार्टी राजस्थान (Rajasthan) में दो दिवसीय सम्मेलन का आयोजन करने जार है। आप को बता दें कि राजस्थान में अगले साल विधानसभा के चुनाव (Assembly Elections) होने हैं।

आम आदमी पार्टी की ओर से जयपुर में 26 और 27 मार्च को दो दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के अनुसार संजय सिंह (Sanjay Singh) जो पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश, उड़ीसा और राजस्थान के प्रभारी भी हैं इस सम्मेलन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से राजस्थान में पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने पर चर्चा करेंगे।

आम आदमी पार्टी के राजस्थान में सहप्रभारी खेमचंद जागीरदार (Khemchand Jagirdar) से न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में बताया है कि इस दो दिवसीय सम्मेलन के आयेाजन से राजस्थान में पार्टी को मजबूती मिलेगी। आम आदमी पार्टी ने अगले विधानसभा चुनावों में राजस्थाना में 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। जयपुर के बिड़ला आॅडिटोरियम में आयोजित इस सम्मेलन में इसी लक्ष्य को हासिल करने के लिए तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।

जागीरदार ने बताया कि जयपुर में 26 और 27 मार्च को जयपुर में आदमी आदमी पार्टी की ओर से विजयोत्सव महोत्सव का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें संजय सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। खेमचंद जागीदार ने यह भी बताया है कि इस दो दिवसीय सम्मेलन में राजस्थान में पार्टी का कैडर बढ़ाने और आने वाले चुनावों के मद्देनजर रणनीति बनाने पर भी चर्चा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में लोगों का भरोसा बढ़ता जा रहा है। दिल्ली के बाद पंजाब में भी पार्टी को इतने शानदार ढंग से बहुमत मिलना इसका प्रमाण है। जयपुर में आयोजित सम्मेलन के दौरान कई महत्वपूर्ण लोग भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का विजय रथ अभी और बढ़ता रहेगा। आने वाले राजस्थान विधानसभा के चुनावों में भी इसका असर साफ तौर पर देखने को मिलेगा।

Next Story

विविध