Top
राष्ट्रीय

ड्रग्स मामले में पूछताछ में शामिल होने के लिए पहुंची रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा

Janjwar Desk
25 Sep 2020 6:11 AM GMT
ड्रग्स मामले में पूछताछ में शामिल होने के लिए पहुंची रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा
x

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एनसीबी के एसआइटी आफिस जाते हुए।

रिया चक्रवर्ती के बाद बाॅलीवुड ड्रग्स मामले में चार बड़ी अभिनेत्रियों का नाम आया है। आज रकुल प्रीत सिंह व दीपिका पादुकोण की मैनेजर से पूछताछ हो रही है...

जनज्वार। बाॅलीवुड ड्रग्स रैकेट की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में शामिल होने के ए शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश

एनसीबी के मुंबई स्थित कार्यालय पहुंची हैं। रकुल प्रीत नवोदित एक्ट्रेस हैं जबकि करिश्मा प्रकाश बाॅलीवुड स्टार के लिए काम करने वाली एक फर्म की कर्मचारी हैं। वे बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेसों में एक दीपिका पादुकोण की मैनेजर ही हैं।

करिश्मा प्रकाश पर आरोप है कि वाट्सएप चैट में दीपिका पादुकोण ने उनसे ही माल है क्या लिख कर ड्रग्स की मांग की थी। वहीं, रकुल प्रीत सिंह को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उस मित्र मंडली का हिस्सा बताया जा रहा है जो उनकी पार्टियों में शामिल होती थीं। उन पर ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े होने का भी आरोप लगाया जा रहा है।

रकुल प्रीत सिंह ने पिछले सप्ताह दिल्ली हाइकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि सुशांत सिंह मौत मामले व बाॅलीवुड ड्रग्स रैकेट केस की जांच में उनका मीडिया ट्रायल नहीं किया जाए और उनसे जुड़ी खबरों को कवर करने में तय मानकों का पालन किया जाए।

उधर, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान व श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने सम्मन भेजा है। दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ कल ही गोवा से मुंबई लौट गईं हैं।

वहीं, अभिनेत्री सारा अली खान भी पूछताछ में शामिल होने के लिए मुंबई आ गई हैं। सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदरनाथ में काम किया था और दोनों के बीच दोस्ती थी।

मालूम हो कि सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके मौत मामले की जांच से ही बाॅलीवुड ड्रग्स रैकेट की जांच आरंभ हुई है। सुशांत केस की जांच तीन एजेंसियां सीबीआइ, इडी और एनसीबी कर रही हैं।

Next Story

विविध

Share it