राष्ट्रीय

Kangana Ranaut Controversy: कंगना को नहीं है FIR का डर, बोल्ड फोटो शेयर कर लिखा, 'गिरफ्तार करने आए तो...!'

Janjwar Desk
24 Nov 2021 11:26 AM GMT
Kangana Ranaut Controversy: कंगना को नहीं है FIR का डर, बोल्ड फोटो शेयर कर लिखा, गिरफ्तार करने आए तो...!
x

(किसानों को खालिस्तानी कहने पर कंगना के खिलाफ मुंबई में FIR)

Kangana Ranaut Controversy: अभिनेत्री ने हाल ही में अपने बयान में किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की थी। इस वजह से उनके खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है। मगर कंगना को अपने किसी भी बयान पर अफसोस नहीं है...

Kangana Ranaut Controversy: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर इन दिनों लगभग हर रोज ही FIR हो रहे हैं। कंगना कभी किसानों को आतंकवादी कहती हैं तो कभी कहतीं है भारत को 2014 में आजादी मिली। अभिनेत्री कुछ भी कहती हैं तो विवाद खड़ा हो जाता है। देशभर में प्रदर्शन होने लगता है। मगर कंगना इन विवादों से बेफिक्र हैं। इसी बेफिक्री का नतीजा है कि कंगना ने एक बार फिर विवादित पोस्ट कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी डालकर कंगना ने अपने उपर हो रहे FIR पर खुद ही चुटकी ली है।

इंस्टाग्राम पर कंगना (Kangana Ranaut Instagram) ने आज एक स्टोरी डाली और उसमें बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर लिखा, "एक और दिन, एक और FIR" कंगना ने अपने बोल्ड तस्वीर पर नीचे लिखा कि, "अगर वो मुझे अरेस्ट करने आते हैं...तो घर पर मेरा मुड।" अभिनेत्री के हाल ही में अपने बयान में किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की थी। इस वजह से उनके खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है। मगर कंगना को अपने किसी भी बयान पर अफसोस नहीं है, और इसकी गवाही उनके विवादित सोशल मीडिया पोस्ट देते हैं।


किसानों को कंगना ने कहा खालिस्तानी

बता दें कि पिछले दिनों कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में आंदोलनकारी किसानों को खालिस्तानी कहते हुए लिखा, "खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलना। एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीच कुचल दिया था। उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो...।"

सिख किसान समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में सिख समुदाय (Sikh Community) के अमरजीत सिंह संधू की शिकायत पर कंगना के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है। खार पुलिस ने 295( A) के तहत कंगना रनौत पर ये मामला दर्ज किया है। कंगना पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर किसानों के विरोध (किसान मोर्चा) को खालिस्तानी आंदोलन के रूप में पेश किया। इंस्टाग्राम स्टोरी में एक्ट्रेस ने सिख समुदाय को खालिस्तानी आतंकी भी करार दिया था। अपने इस पोस्ट में उन्होंने 1984 और उससे पहले नरसंहार को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ओर से एक सुनियोजित कदम के रूप में बताया।

कृषि बिल वापसी पर कंगना हुईं नाराज

बता दें कि हाल में कंगना के एक बयान ने तब तूल पकड़ा जब उन्होंने एक टीवी चैनल पर कहा कि, "भारत को 1947 में मिली आजादी तो भीख थी, असली स्वतंत्रता तो देश को 2014 में जाकर मिली है।" अभिनेत्री के इस बयान के बाद उनपर देशभर में कई मुकदमें हुए। एक्ट्रेस से देश का सर्वश्रेष्ठ नागरिक सम्मान पद्म श्री वापस लेने की मांग तेज हो गई। बावजूद इसके कंगना रनौत के बयान देने का सिलसिला जारी रहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जब तीन कृषि बिल वापस लेने का ऐलान किया तो भी कंगना ने खुलकर नाराजगी जताई और इंस्टाग्राम स्टोरी पर सरकार के इस फैसले को शर्मनाक बताया था। कंगना ने तो भारत को जिहादी तक कह डाला। उनके बेबाक अंदाज और विवादित बयान देने की आदत से देशभर के अलग अलग राज्यों में उनके खिलाफ FIR दर्ज है।

Next Story

विविध