Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

अंकिता भंडारी के हत्यारोपी पुल्कित आर्य की फैक्ट्री में लगी आग, रिजॉर्ट के साथ ही पुलिस ने सील कर रखी थी फैक्ट्री

Janjwar Desk
30 Oct 2022 6:34 AM GMT
अंकिता भंडारी के हत्यारोपी पुल्कित आर्य की फैक्ट्री में लगी आग, रिजॉर्ट के साथ ही पुलिस ने सील कर रखी थी फैक्ट्री
x

अंकिता हत्याकांड के बाद रिजॉर्ट में चले संदिग्ध बुलडोजर कार्यवाही के बाद यह इस परिसर में हुई दूसरी रहस्यमय घटना है। आग लगने की इस घटना के दौरान हत्याकांड के बाद से सील हुए इस वनन्तरा रिजॉर्ट और फैक्ट्री के बाहर पहले से पीएसी तैनात थी

अंकिता हत्याकांड के बाद रिजॉर्ट में चले संदिग्ध बुलडोजर कार्यवाही के बाद यह इस परिसर में हुई दूसरी रहस्यमय घटना है। आग लगने की इस घटना के दौरान हत्याकांड के बाद से सील हुए इस वनन्तरा रिजॉर्ट और फैक्ट्री के बाहर पहले से पीएसी तैनात थी...

Dehradun news : अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुल्कित आर्य के रिजॉर्ट से सटी फैक्ट्री में रविवार 30 अक्टूबर की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। भीषण आग की लपटों में पूरा परिसर जल गया। ऋषिकेश के गंगा भोगपुर स्थित इस फैक्ट्री की आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची है।

पुलिस के मुताबिक आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। अंकिता हत्याकांड के बाद रिजॉर्ट में चले संदिग्ध बुलडोजर कार्यवाही के बाद यह इस परिसर में हुई दूसरी रहस्यमय घटना है। आग लगने की इस घटना के दौरान हत्याकांड के बाद से सील हुए इस वनन्तरा रिजॉर्ट और फैक्ट्री के बाहर पहले से पीएसी तैनात थी।

बता दें कि अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुल्कित आर्य के इस वनन्तरा रिसॉर्ट के ठीक पीछे कैंडी फैक्ट्री है। अंकिता हत्याकांड के बाद से ही वनन्तरा रिजॉर्ट व यह फैक्ट्री बंद है। वनन्तरा रिजॉर्ट में कार्यरत अंकिता की निर्मम हत्या के बाद कुछ व्यक्तियों ने इस फैक्ट्री में आग लगा दी थी जिसे तत्काल बुझा दिया गया था, जबकि इससे पूर्व रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाकर यहां के कुछ हिस्से को तोड़ दिया गया था। इस कार्यवाही को रिजॉर्ट से सबूत मिटाने के तौर पर देखा गया था। जिसके बाद से यहां सुरक्षा के लिहाज से पीएसी तैनात की गई है।

रविवार सुबह करीब 10 बजे रिसॉर्ट के बाहर तैनात पीएसी को फैक्ट्री वाले हिस्से में शार्ट सर्किट के चलते धमाकों की आवाज सुनाई दी। पीएसी के जवान जब फैक्ट्री वाले हिस्से में पहुंचे तो वहां भीषण आग लग चुकी थी। दमकल दस्ते को मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल फैक्ट्री में भीषण आग लगी हुई है। जिसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष लक्ष्मण झूला विनोद गुसाई ने बताया कि पीएसी ने पुलिस को फैक्ट्री वाले हिस्से में आग लगने की सूचना दी है। प्रथमदृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने का पता चला है। टीम को मौके पर भेजा गया है।

Next Story

विविध