Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

अंकिता हत्याकांड: महंत राजू दास का ऐलान, आरोपी शाहरुख को जलाकर मारने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम

Janjwar Desk
3 Sep 2022 1:46 PM GMT
अंकिता हत्याकांड: महंत राजू दास का ऐलान, आरोपी शाहरुख को जलाकर मारने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम
x

अंकिता हत्याकांड: महंत राजू दास का ऐलान, आरोपी शाहरुख को जलाकर मारने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम

Ankita Murder Case: झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह की मौत (Ankita Murder Case) पर जारी सियासत के बीच हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास (Mahant Raju Das) ने अंकिता को आग के हवाले करने के आरोपी शाहरुख को जलाने वाले के लिए इनाम की घोषणा की है।

Ankita Murder Case: झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह की मौत (Ankita Murder Case) पर जारी सियासत के बीच हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास (Mahant Raju Das) ने अंकिता को आग के हवाले करने के आरोपी शाहरुख को जलाने वाले के लिए इनाम की घोषणा की है। राजू दास ने कहा कि जो भी शाहरुख (Accused Shahrukh) को जलाकर मारेगा, उसे 11 लाख रुपये का इनाम मिलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झारखंड के दुमका की अंकिता की जघन्य हत्या को लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा है। अयोध्या की प्रमुख सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के वरिष्ठ पुजारी राजू दास ने विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि जो भी व्यक्ति अंकिता के हत्यारे शाहरुख को जिंदा पेट्रोल डालकर जलाएगा, उसे 11 लाख रुपये का नकद इनाम देंगे। राजू दास ने दावा किया है कि इनाम की धनराशि उनके पास आ चुकी है। अब उन्हें इंतजार है कि कौन इस इनामी धनराशि को लेने के लिए झारखंड की बेटी को इंसाफ दिलाता है।

महंत राजू दास ने जारी किया वीडियो

महंत राजू दास ने वीडियो जारी किया है। इसमें कहा कि अंकिता ने अपनी अंतिम सांस तक कहती रही कि जिस तरह से वह तड़प-तड़प कर मर रही है, शाहरुख को भी ऐसे ही मौत मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी आत्मा की शांति के लिए और ऐसे राक्षसों को संदेश देना जरूरी है। उन्होंने कहा कि मैं यह ऐलान करता हूं कि जो भी शख्स शाहरुख को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाएगा, उसे 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

बता दें कि झारखंड के दुमका की 12वीं की छात्रा अंकिता को उसी के घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। 23 अगस्त की सुबह चार बजे हुई इस घटना के बाद पुलिस ने शाहरुख को अरेस्ट कर लिया था। मरने से पहले अंकिता ने अपना दर्द बयां किया था और कहा था कि जैसे तड़पकर उसकी मौत हो रही है, उसी तरह शाहरुख की भी वैसे ही तड़प-तड़पकर मौत होनी चाहिए।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध