Top
राष्ट्रीय

अर्नब गोस्वामी को स्टूडियो में पड़ा फिर से दौरा, चिल्लाने लगे कहां है सलमान खान

Janjwar Desk
17 Sep 2020 5:45 AM GMT
अर्नब गोस्वामी को स्टूडियो में पड़ा फिर से दौरा, चिल्लाने लगे कहां है सलमान खान
x
टीआरपी की भूख में गिद्ध बने पिछले कई महीनों से हिंदी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत चर्चा का विषय बना हुआ है। चैनल पर जिस प्रकार से सुशांत सिंह राजपूत मामले में की रिपोर्टिंग हो रही है उसने देश को दो धडे में बांट दिया है।

जनज्वार। टीआरपी की भूख में गिद्ध बने पिछले कई महीनों से हिंदी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत चर्चा का विषय बना हुआ है। चैनल पर जिस प्रकार से सुशांत सिंह राजपूत मामले में की रिपोर्टिंग हो रही है उसने देश को दो धडे में बांट दिया है। एक तबका ऐसा है जो सुशांत केस में रिपब्लिक भारत के रिपोर्टिंग की तारीफ कर रहा है, तो वही पूरा देश इस गंदी पत्रकारिता की निंदा कर रहा है।

इन सब के बीच चैनल के संपादक अर्णब गोस्वामी ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम लेकर चीखने चिल्लाने लगे और कहने लगे दिशा सालियान और सुशांत मामले में वह चुप क्यों हैं।

पूरा मामला रिपब्लिक भारत के प्राइम टाइम डिबेट शो पूछता है भारत के दौरान का है इस शो के पैनल में तमाम लोग मौजूद थे जिसमें राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक से लोग आए थे ऐसे में एक वक्त ऐसा आया जब अर्णब गोस्वामी खींचते हुए सलमान खान पर हमला बोलने लगे।

अर्णब गोस्वामी के हमले को देखते हुए हैं पैनल में मौजूद कुछ लोगों ने कहा भी कि यह कहां की बात कहां ले जा रहे हैं लेकिन अर्णब गोस्वामी ने सलमान खान पर अपना हमला जारी रखा। अर्णब ने सलमान खान का नाम लेते हुए कहा कि वह अब चुप क्यों है ऐसे तो इतना बोलता रहता है, अब कहां छिपा हुआ है, ड्रग माफिया के बारे में एक आवाज क्यों नहीं होती उसकी, बोलती बंद क्यों है उसकी, अर्नब गोस्वामी ने आगे कहा कि दिशा सालियान और सुशांत मामले में सलमान चुप क्यों है, न तो कोई स्टेटमेंट, ना कोई ट्वीट किया, किस शहर में हो तुम, किस देश में हो तुम सलमान।

अर्णब गोस्वामी ने सलमान खान के प्रोफेशनल लाइफ पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बिग बॉस का डायलॉग कोई लिखकर हाथ में देगा तो उसे पढ़ोगे रट्टा मार के तो क्यों ना पूछूं कि अब बोलती क्यों बंद है। अर्णब ने कहा कि देश की नब्ज़ के खिलाफ बोलने वाले सलमान की बोलती अब क्यों बंद है।

सलमान खान पर बिना कारण चीखने वाला वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्णब गोस्वामी को ट्रोल कर रहे हैं। अर्णब को ट्रोल करने वाले यह भी लिख रहे हैं कि सलमान खान ने अगर यह सुन लिया तो आपको मुश्किल हो सकती है। वहीं बहुत से यूज़र यह भी लिख रहे हैं कि सलमान खान अभी तक चुप क्यों है।




Next Story

विविध

Share it