Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Asaduddin Owaisi News: ओवैसी ने टी राजा की गिरफ्तारी के बाद जुम्मे की नमाज से पहले मुस्लिम समाज से की यह अपील

Janjwar Desk
26 Aug 2022 5:42 AM GMT
Asaduddin Owaisi News: ओवैसी ने टी राजा सिंह की गिरफ्तारी के बाद जुमे की नमाज से पहले मुस्लिम समाज से की यह अपील
x

Asaduddin Owaisi News: ओवैसी ने टी राजा सिंह की गिरफ्तारी के बाद जुमे की नमाज से पहले मुस्लिम समाज से की यह अपील

Asaduddin Owaisi News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM- एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने जुमे की नमाज से पहले लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Asaduddin Owaisi News: तेलंगाना में पैगंबर मुहम्मद (Prophet Muhammad) के खिलाफ निलंबित भाजपा नेता टी राजा सिंह (T Raja Singh) के द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर तनाव बना हुआ है। ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM- एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने जुमे की नमाज से पहले लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। ओवैसी (Owaisi) ने स्थानीय नागरिकों से शांतिपूर्ण तरीके से नमाज सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। साथ ही कहा, पैगंबर मोहम्मद पर उनकी टिप्पणी पर भाजपा विधायक को हिरासत में लेने और निलंबित करने की उनकी "सबसे बड़ी मांग" पूरी हो गई है।

ओवैसी ने हैदराबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं आप सभी से जुमे की नमाज के बाद ऐसा कोई नारा नहीं लगाने का भी आग्रह करता हूं, जिससे देश का सौहार्द बिगड़ सकता है। शांति कायम रहे। टी राजा सिंह को पीडी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं सभी से कल (शुक्रवार) को शांतिपूर्ण जुमे की नमाज सुनिश्चित करने का आग्रह करता हूं।

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद की टिप्पणी के मद्देनजर किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए हैदराबाद के कुछ हिस्सों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इससे पहले गुरुवार को तेलंगाना में निलंबित भाजपा नेता द्वारा पैगंबर पर कथित टिप्पणी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को कहा, टी राजा सिंह को प्रिवेंटिव डिटेंशन एक्ट (पीडी एक्ट) के तहत हिरासत में लिया गया है। इसके बाद उसे चेरियापल्ली की सेंट्रल जेल भेज दिया गया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध