Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Public Place पर झाड़ू लगाते दिखे उड्डयन मंत्री सिंधिया, लोग बोले जहाज और एयरपोर्ट बिक गया अभी तो मोदीजी पोछा भी लगवाएंगे

Janjwar Desk
26 Oct 2021 10:49 AM GMT
dilli news
x

(पब्लिक प्लेस पर झाड़ू लगाते महाराज सिंधिया image/twitter)

दो दिन पहले बुरहानपुर में चुनाव प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया का डांस करते हुए वीडियो भी सामने आया था। लेकिन उनका झाड़ू लगाने का वीडियो सामने आने पर लोग इस तरह मजा ले रहे हैं...

New Delhi (जनज्वार) : केंद्र में मंत्री बने ज्योतिरादित्य सिंधिया का झाड़ू लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हे रहा है। कहा जा रहा कि, अभी तक के उनके राजनीतिक सफर में ऐसा पहली बार हुआ है, जब सिंधिया ने झाड़ू उठाकर लोगों को सफाई का संदेश दिया हो।

सिंधिया ने दिल्ली में नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय में विशेष स्वच्छता अभियान के तहत अपने मंत्रालय परिसर में सफाई की। दो दिन पहले बुरहानपुर में चुनाव प्रचार के दौरान उनके डांस का वीडियो भी आया था। लेकिन उनका झाड़ू लगाने का वीडियो सामने आने पर लोग मजा ले रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ सिंधिया के इस वीडियो पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा- नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय में अब यही बचा था। शिखर से जमीन पर...। गंदगी वाली जगह पर सफाई करते तो अच्छा संदेश जाता, लेकिन साफ सड़क पर सफाई की नौटंकी-फोटोबाजी ठीक नहीं है।


सोशल मीडिया पर तफरीह करते हुए यूजर नयन शर्मा कौशिक ने लिखा है कि, एयरइंडिया बिक गया, एयरपोर्ट बिक गये..नागरिक उड्डयन मंत्री अब क्या करें?? महाराज झाड़ू लगा रहे हैं... मोई जी पोछा भी लगवाएंगे।

मंत्रालय पहुंचकर शुरू किया सफाई अभियान

ज्योतिरादित्य सिंधिया तेजी से भाजपा के आचरण में रमते जा रहे हैं। इसकी एक झलक सोमवार सुबह दिल्ली में नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय में देखने को मिली है। वे सुबह जैसे ही मंत्रालय पहुंचे तो उन्होंने सफाई अभियान शुरू कर दिया। सारे स्टाफ को बुलाकर विशेष स्वच्छता अभियान के तहत मंत्रालय की साफ-सफाई की और कचरा भी भरा। यह अपने आप में पहला मौका है कि सिंधिया घराने से किसी ने झाड़ू लगाई हो।

Next Story

विविध