Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Balrampur news : UP पुलिस के दारोगा ने युवक पर पिस्टल तानने के बाद जमकर पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

Janjwar Desk
13 July 2022 4:10 PM GMT
Balrampur news : UP पुलिस के दारोगा ने युवक पर पिस्टल तानने के बाद जमकर पीटा, वीडियो हो रहा वायरल
x

Balrampur news : UP पुलिस के दारोगा ने युवक पर पिस्टल तानने के बाद जमकर पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

Balrampur news : पुलिस अधीक्षक नमृता श्रीवास्तव ने बताया कि वीडियो मंगलवार 12 जुलाई को मिला है। दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। दारोगा नशे में था या नहीं समेत अन्य मामलों की जांच शुरू कर दी गई है

Balrampur News : बलरामपुर में तैनात एक दारोगा ने इसलिए युवक को पीटा, क्योंकि वह उसकी बाइक से भिड़ गया था। दारोगा ने युवक पर पिस्टल तान जमकर पिटाई की।

बाइक भिड़ने से तिलमिलाए नशे में धुत दारोगा ने युवक पर अपनी सर्विस पिस्टल तान कर रौब झाडते हुए पिटाई कर दी। वायरल वीडियो में डरा सहमा युवक गिड़गिडाते हुए माफ करने की दुहाई दे रहा है। जब वायरल वीडियो पुलिस के अधिकारियों के पास पहुंचा, तो पिस्टल तान कर युवक को धमकाने वाले दारोगा को निलंबित कर दिया गया है।

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के पीपल तिराहा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी का है। बताया जा रहा है कि हर्रैया सतघरवा थाने में तैनात दारोगा अरुण गौतम बाइक से जिला मुख्यालय पर बहराइच मार्ग पर पीपल तिराहे से निकल रहा था। तिराहे से पहले ही दारोगा की बाइक मोहित कुमार दीक्षित नाम के युवक की बाइक से आमने सामने से भिड़ गई। इसमें दारोगा को मामूली चोट लग गई।

पुलिस अधीक्षक नमृता श्रीवास्तव ने बताया कि वीडियो मंगलवार 12 जुलाई को मिला है। युवक को पिस्तौल दिखाकर पीटने वाले आरोपी दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। दारोगा नशे में था या नहीं समेत अन्य मामलों की जांच शुरू कर दी गई है।

इससे गुस्साए दारोगा ने युवक की पहले जमकर पिटाई की। मोहित हाथ जोड़कर न मारने की विनती करता रहा, लेकिन दारोगा ने उसकी एक न सुनी। वीडियो में दारोगा मोहित का दोनों हाथ पकड़ कर उसके चेहरे पर पिस्टल तानकर धमकाता दिख रहा है। पिटने के बाद युवक को दारोगा के इलाज के लिए पैसे भी देने पड़े। इसके बाद मामला शांत हो सका।

बताया जा रहा है कि दारोगा नशे में भी थे और जिस युवक की बाइक से भिड़ी थी वो बंधन बैंक में रिलेशनशिप आफिसर (रिकवरी) के पद पर तैनात है। दरोगा की पिटाई से सहमा युवक मुंह खोलने को तैयार नहीं है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नमृता श्रीवास्तव ने बताया कि वीडियो मंगलवार 12 जुलाई को मिला है। दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। दारोगा नशे में था या नहीं समेत अन्य मामलों की जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story

विविध