Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Barmer Crime News : गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया अपना दुख, लिखा 'मैंने कुछ गलत नहीं किया'

Janjwar Desk
28 Dec 2021 1:06 PM GMT
Barmer Crime News : गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया अपना दुख, लिखा मैंने कुछ गलत नहीं किया
x

गैंगरेप पीड़िता ने सुसाइड नोट में बयां किया अपना दुख

Barmer Crime News : राजस्थान के जिले बाड़मेर में रविवार रात को 16 साल की लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। घरवाले जब किशोरी के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, तभी बालिका के कपड़ों से सुसाइड नोट बरामद हुआ...

Barmer Crime News : राजस्थान के जिले बाड़मेर में रविवार रात को 16 साल की लड़की ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। घरवाले जब किशोरी के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, तभी बालिका के कपड़ों से सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें लिखी बातें आज सामने आई है। गैंगरेप के बाद खुदकुशी करने वाली नाबालिग ने सुसाइड नोट में लिखा 'मम्मी-पापा मुझे माफ कर दो। मेरी कोई गलती नहीं है। मेरे सपने अधूरे हैं। मेरी सारी चीजों को संभाल कर रखना।'

यह है ममला

परिजनों ने सोमवार 27 दिसंबर को महिला थाने में रेप का मामला दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक नाबालिग के परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि उनकी बेटी के साथ ​​​​24 वर्षीय महेंद्र सिंह और एक नाबालिग ने रविवार 26 दिसंबर को रेप किया था। किसी को बताने पर समाज में बदनाम करने की धमकी दी। इससे परेशान नाबालिग ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मामले की जांच महिला सेल के ASP हजारीराम कर रहे हैं। बता दें कि पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत मामले की जांच कर रही है।

सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज

इस मामले पुलिस का कहना है कि एक पेज का सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है है कि मम्मी-पापा मुझे माफ कर दो। मेरी कोई गलती नहीं है। मेरे सपने अधूरे हैं। मेरी सारी चीजों को संभाल कर रखना। उसने अपनी मौत का कारण गांव के युवक और उसके नाबालिग साथी को बताया है। आरोप है इन दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी है।

सुसाइड नोट में क्या लिखा है

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुसाइड नोट में पीड़िता ने लिखा है कि मैं मरने जा रही हूं, मेरी सारी चीजें किसी को मत देना। मैं मरना नहीं चाहती हूं, लेकिन क्या करूं। मेरे पापा को लोग सुनाएंगे। मेरे सपने अभी अधूरे है। महेंद्र व उसके नाबालिग साथी ने मुझे धोखे से बाहर बुलाया। मेरी बदनामी हो गई। मेरे मम्मी व पापा को कोई सुनाना मत। पापा मुझे माफ कर देना। मेरे कपड़े और सारी चीजें सही जगह पर रख देना। मैंने कुछ गलत नहीं किया है। फिर एक बार लिखा पापा-मम्मी मुझे माफ करना आपकी बेटी। मेरे मरने का कारण है महेंद्र व उसका नाबालिग साथी।

Next Story

विविध