Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Basti Crime News : बदमाशों ने महिला को अंधविश्वास की बातों में फंसाया, लुटे सारे गहने

Janjwar Desk
28 Dec 2021 2:23 PM GMT
Jharkhand Crime News : अंधविश्वास में पढ़कर महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव
x

महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Basti Crime News : तीन बदमाश अंधविश्वास के जाल में महिला को फंसाकर जेवरात समेत पर्स लेकर दिनदहाड़े भाग निकले। जब बदमाश महिला की आंखों में धूल झोंक कर गायब हो गए, तब महिला को अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ...

Basti Crime News : उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti Crime News) से एक महिला को अंधविश्वास की बातों में फंसा कर गहने लूटने का मामला सामने आया है| तीन बदमाश अंधविश्वास के जाल में महिला को फंसाकर जेवरात समेत पर्स लेकर दिनदहाड़े भाग निकले। जब बदमाश महिला की आंखों में धूल झोंक कर गायब हो गए, तब महिला को अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ| जब तक महिला चिल्लाती, तब तक तीनों बदमाश महिला की नजरों से ओझल हो चुके थे। इसके बाद रोते-बिलखते महिला हर्रैया थाने पहुंची और आपबीती बताई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई।

देवी-देवता का साया बता कर लुटा

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नगर पंचायत हर्रैया के वार्ड नंबर सात गांधीनगर की रहने वाली आशा देवी पत्नी अर्जुन ने बताया कि सोमवार 27 दिसंबर को हर्रैया ब्लाक पर ई-श्रम कार्ड बनवाने के लिए पैदल जा रही थीं। जिसके बाद बभनान फ्लाई ओवर के पास बाइक सवार तीन युवक आए। इनमें से एक ने दीदी कहकर बुलाया और बोला कि तुम पर देवी-देवता का साया हैं। इससे तुम्हारा परिवार काफी परेशान रहता होगा। उसकी बातों में आशा देवी उलझ गईं। इसके बाद वह बोला कि हमारे शरीर में भगवान हनुमान सवार होते हैं।

अंधविश्वास में फंसाकर लुटा सामान

बदमाशों ने महिला को अंधविश्वास की बातों में फंसाया और छुटकारा का रास्ता बताते हुए, महिला का सामान लूट लिया और गायब हो गए| बदमाशों ने महिला को भूतों से परेशानी होने की बात का विश्वास दिलाया| बदमाशों ने आगे महिला से कहा कि इस परेशानी से अगर छुटकारा चाहती हो तो तुम अपने काने के दोनों झाला व पर्स हमें दे दो और ग्यारह कदम आगे व 31 कदम पीछे चलो। उनकी बातें मान जेवर व पर्स देने के बाद जैसे ही आशा देवी 31 कदम चलने के लिए पीछे मुड़ गई। इसी बीच तीनों उच्चक्के बाइक से भाग निकले। आशा देवी के अनुसार करीब पंद्रह हजार रुपये का सोने का झाला, मोबाइल, पासबुक, आधार कार्ड के साथ घर के मुख्य दरवाजे का की चाभी लेकर ठग भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Next Story

विविध