Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Chandigarh News: नेपाली युवक की चंडीगढ़ में प्रेशर कुकर से 'पीट-पीटकर हत्या', आरोपी रूममेट फरार

Janjwar Desk
14 Dec 2022 9:58 AM GMT
Chandigarh News: नेपाली युवक की चंडीगढ़ में प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर हत्या, आरोपी रूममेट फरार
x
Chandigarh News: चंडीगढ़ के आईटी पार्क (IT Park) के पास किशनगढ़ गांव में मंगलवार रात नेपाल (Nepal) के एक 40 वर्षीय व्यक्ति की उसके कमरे में कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक की पहचान अंबर बहादुर के रूप में की है...

Chandigarh News: चंडीगढ़ के आईटी पार्क (IT Park) के पास किशनगढ़ गांव में मंगलवार रात नेपाल (Nepal) के एक 40 वर्षीय व्यक्ति की उसके कमरे में कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक की पहचान अंबर बहादुर के रूप में की है। पीड़ित की उसके रूममेट 52 वर्षीय चैत नारायण के साथ शराब के नशे में मारपीट हुई जिसके बाद अंबर की हत्या कर दी गई।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक मृतक नेपाल का रहने वाला है। आज बुधवार को एक पुलिस अधिकारी (Chandigarh Police) ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य संदिग्ध नारायण फरार है। पुलिस ने कहा कि घटनास्थल के निरीक्षण से पता चलता है कि बहादुर के सिर पर प्रेशर कुकर से बार-बार वार किए गए, जिससे उसकी खोपड़ी पर गहरी चोटें आईं।

अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के शरीर से अधिक खून बहने से मौत की पुष्टी हुई है। पुलिस के मुताबिक बहादुर और नारायण कैटरिंग ठेकेदार बनिराम शर्मा के यहां वेटर का काम करते थे। शर्मा ने मंगलवार रात दोनों श्रमिकों के आवास का दौरा किया और पाया कि दोनों नशे में थे और आपस में झगड़ रहे थे।

थाना आईटी पार्क के SHO रोहताश यादव ने बताया कि ठेकेदार आज सुबह फिर से कमरे में आया और अंबर बहादुर को मृत पाया। चैत नारायण गायब था। अपराध स्थल पर खून के धब्बों वाला एक प्रेशर कुकर मिला। बहादुर को जीएमएसएच -16 ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में रहने वाली बहादुर की एक बहन को उसके भाई की मौत के बारे में बताया गया। बहादुर का परिवार नेपाल में रहता है।

Next Story

विविध