Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

भगवंत मान कर सकते हैं बड़ा फैसला, आज 36 हजार नौकरियां पहली कलम से हो सकती हैं पंजाब में पक्की

Janjwar Desk
19 March 2022 8:48 AM GMT
भगवंत मान पहली कैबिनेट बैठक में 36 हजार नौकरियां पहली कलम से पक्की कर सकते हैं।
x

आप नेता भगवंत मान।

पंजाब में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि कैबिनेट की पहली बैठक में सीएम मान 36 नौकरियों को पक्की करने का फैसला ले सकते हैं।

चंडीगढ़। पंजाब में सीएम पद की जिम्मेदारी संभालने के ​तीन दिन बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ( Bhagwant man ) ने शनिवार को 10 मंत्रियों को शपथ दिलाई। जब ताजा अपडेट यह है कि CM भगवंत मान की सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग ( Cabinet Meeting ) दोपहर 2 बजे होगी। इस बैठक में 10 मंत्रियों को विभागों का बंटवारा करने के साथ वो अहम फैसला ले सकते हैं। माना जा रहा है कि यह फैसला रोजगार और शिक्षा से जुड़ा होगा। अगर ऐसा हुआ तो सीएम मान आज अपनी पहली कलम से 36 हजार नौकरियां ( Government Jobs ) पक्की कर सकते हैं।

दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान मान ने कहा था कि उनके पास हरा पैन आया तो पहला फैसला रोजगार को लेकर होगा। ऐसे में पंजाब के बेरोजगार युवाओं की नजर इस बात पर है कि सरकारी नौकरियों को लेकर क्या फैसला लिया जाता है। पंजाब में इस वक्त लगभग एक लाख सरकारी पद खाली पड़े हुए हैं। इसके अलावा 36 हजार कर्मचारी रेगुलर होने का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि मान पहली बैठक में हजारों कर्मचारियों को स्थायी करने का फैसला ले सकते हैं।

Next Story

विविध