Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bhopal News: स्कूल बस ड्राइवर ने तीन साल की मासूम का किया रेप, महिला हेल्पर ने भी की मदद, दोनों गिरफ्तार

Janjwar Desk
13 Sep 2022 2:44 PM GMT
Bhopal News: स्कूल बस ड्राइवर ने तीन साल की मासूम का किया रेप, महिला हेल्पर ने भी की मदद, दोनों गिरफ्तार
x

Bhopal News: स्कूल बस ड्राइवर ने तीन साल की मासूम का किया रेप, महिला हेल्पर ने भी की मदद, दोनों गिरफ्तार

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मासूम बच्ची से रेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। नर्सरी में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने स्कूल बस के भीतर दुष्कर्म किया।

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मासूम बच्ची से रेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। नर्सरी में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने स्कूल बस के भीतर दुष्कर्म किया। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान बस में महिला अटेंडर भी मौजूद थी, जिसे इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए ही रखा गया था। मामले में पुलिस ने बस चालक और एक महिला अटेंडेंट को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जानकारी के देते हुए बताया कि बच्ची नीलबड़ स्थित बिलाबॉन्ग हाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है। बीते हफ्ते एक दिन बच्ची जब स्कूल से वापस घर लौटी तो उसके कपड़े बदले हुए थे। ये देख मां हैरान हुई। बाद में उन्हें बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स पर खरोंच के निशान भी नजर आए। शक हुआ तो उन्होंने बच्ची से पूछा कि आपको कोई बैड टच करता है तो बच्ची ने बस के ड्राइवर की करतूतों के बारे में बताया।

इसके बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया और बाद में घटना की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की। पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उस पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही बस की दीदी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी करवाया है। आरोपी ड्राइवर की उम्र 32 साल बताई जा रही है। वह दो बच्चों का बाप भी है।

मासूम से दरिंदगी की इस घटना बाद छोटी बच्चियों के माता पिता डरे हुए हैं। मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने इस घटना को लेकर कहा कि अब से सभी स्कूल बसों की मासिक जांच होगी। सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जाएंगे। हर बस में महिलाकर्मी का होना अनिवार्य किया जाएगा। साथ ही इसी महीने से सभी बसों में पैनिक बटन भी लगाया जाएगा।

वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मामले को कथित रूप से छिपाने के लिए स्कूल प्रबंधन की भूमिका की भी जांच की जाएगी। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला और शर्मनाक धटना को अंजाम देने वाला बस चालक पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपियों को सख्त से सख्त सज़ा दी जाएगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध