Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bihar Crime News : JDU नेता खलील रिजवी की मौत से पहले का वीडियो आया सामने, गाय काटने के नाम पर हत्या का आरोप

Janjwar Desk
22 Feb 2022 8:29 AM GMT
Bihar Crime News : JDU नेता खलील रिजवी की मौत से पहले का वीडियो आया सामने, गाय काटने के नाम पर हत्या का आरोप
x

 JDU नेता खलील रिजवी की मौत से पहले का वीडियो आया सामने

Bihar Crime News : सोशल मीडिया पर वीडियो जेडीयू नेता खलील रिजवी की मौत से पहले का बताया जा रहा है, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े कर रहे हैं और नए सिरे से जांच की मांग कर रहे हैं...

Bihar Crime News : बिहार के समस्तीपुर में जेडीयू (JDU) नेता की हत्या में एक नया मोड़ दिखाई सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर जेडीयू नेता मो. खलील आलम रिजवी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो जेडीयू नेता खलील रिजवी की मौत से पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कई लोगों ने पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही मामले की नए सिरे से जांच किए जाने की मांग भी कर रहे हैं।

जेडीयू नेता की मौत से पहले का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह जेडीयू नेता मो. खलील रिजवी की मौत से पहले का बताया जा रहा है। पत्रकार उत्कर्ष सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'समस्तीपुर में जेडीयू नेता की हत्या में नया मोड़? वीडियो जेडीयू नेता खलील रिजवी की मौत से पहले का बताया जा रहा है| जिसमें कुछ लोग गाय काटने-खाने के नाम पर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर रहे हैं जबकि पुलिस ने कहा था कि पैसों के लेनदेन में उसकी हत्या कर शव गाड़ दिया था।'

उत्कर्ष ने अपने दूसरे ट्वीट में जेडीयू नेता खलील आलम रिजवी का दूसरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि '4 दिन से लापता मोहम्मद खलील रिजवी का शव 18 फरवरी को एक पोल्ट्री फॉर्म में गड़ा हुआ मिला था। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर बताया था कि खलील ने नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे लिए थे, जिसकी वजह से उसकी हत्या हुई। इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि कर पुलिस को अब सभी पहलुओं पर जांच करनी चाहिए।

वहीं पत्रकार मीर फैजल ने यह मसला साझा करते हुए लिखा कि 'आखिर गाय के नाम पर कब तक होगी मुसलमानों की हत्या? समस्तीपुर, बिहार में जेडीयू नेता कार्यकर्ता खलील आलम रिजवी (34) की विपुल कुमार और उसके साथियों ने मिलकर हत्या कर दी।

इसके साथ ही उन्होंने अपने अगले ट्वीट में वीडियो का जिक्र करते हुए डीएम से एक्शन लेने की मांग की है|

बताते चलें कि इस मामले में पुलिस का कहना है कि पैसों के लेनदेन के मामले में खलील की हत्या हुई है। लेकिन यह वीडियो देखिए जो कि एक हिंदुत्ववादी अनुराग झा के द्वारा इंस्टाग्राम पर डाला गया है, वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि गाय के मसले को लेकर खलील की हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी विपुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी अन्य 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें छापेमारी में जुटी है।

Next Story

विविध