राष्ट्रीय

Bihar Crime News: पटना के बड़े होटल में कोलकाता की महिला एंकर से गैंगरेप, DJ के शोर में दब गईं चीखें

Janjwar Desk
19 Sep 2021 3:10 PM GMT
Bihar Crime News: पटना के बड़े होटल में कोलकाता की महिला एंकर से गैंगरेप, DJ के शोर में दब गईं चीखें
x

(पटना के एक बड़े होटल में महिला ऐंकर के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया) प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: महिला एंकर अपनी आबरू बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही। लेकिन उस रात होटल में हो रही तीन शादियों में बज रही शहनाई और डीजे के शोर में उसकी आवाज दब कर रह गई..

Bihar crime news: वैसे तो कहा जाता है कि बिहार में सुशासन (Sushasan Government in Bihar) की सरकार है लेकिन आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला महिला के साथ हुए गैंगरेप का सामने आया है। कोलकाता (Kolkata) की एक महिला इवेंट एंकर के साथ पटना स्थित एक बड़े व नामचीन होटल में गैंग रेप हुआ। यह घटना बीते 2 जुलाई की देर रात होटल के कमरा नंबर 512 में घटित हुई। गैंगरेप करने का आरोप मुजफ्फरपुर के रहनेवाले हर्ष रंजन और उसके सहयोगी विक्रांत केजरीवाल पर लगा है।

आरोप है कि महिला ऐंकर (Lady Anchor) अपनी आबरू बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही। लेकिन उस रात होटल में हो रही तीन शादियों में बज रही शहनाई और डीजे (DJ) के शोर में उसकी आवाज दब कर रह गई। कोई कुछ भी सुन न सके, इसलिए आरोपित अपने मोबाइल पर जोर-जोर से गाना भी बजा रहे थे।

दरिंदगी के बाद आरोपितों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। दोनों पर यह भी आरोप है कि दोनों ने 3 जुलाई को होटल से पटना जंक्शन (Patna Junction) छोड़ने के दौरान पीड़िता को कार में जबरन गर्भनिरोधक गोलियां भी खिलाईं।

इसके बाद बीते 3 जुलाई को पीड़िता हावड़ा (Hawrhad) पहुंचने के बाद घर चली गई। उसने 4 जुलाई को कोलकाता स्थित एक थाना में इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। बंगाल पुलिस ने जीरो एफआईआर (FIR) करने के बाद इसे गांधी मैदान थाना को भेज दिया। जिसके बाद पटना के गांधी मैदान थाना में एफआईआर कांड सं. 338/21 दर्ज कर लिया गया। केस दर्ज होने के बाद पीड़िता का फोन से 17 जुलाई को बयान दर्ज किया गया।

गैंगरेप की शिकार हुई महिला एंकर का आरोप है कि पटना में रहकर इंटरटेनमेंट कंपनी (Entertainment Company) चलाने वाले मुजफ्फरपुर के हर्ष और विक्रांत केजरीवाल ने उसके साथ दरिंदगी की। होटल में एक इवेंट कराने के लिए हर्ष से उसकी 40 हजार में डील तय हुई थी। एडवांस में कुछ नहीं मिला था। कोलकाता से पटना आने व जाने के लिए हर्ष ने उसके खाते में गूगल पे के जरिए दो हजार रुपये भेजे थे।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीते 2/3 जुलाई की रात करीब 1 बजे पेमेंट (Payment) देने के बहाने हर्ष ने कमरा खुलवाया। उनके पीछे विक्रांत केजरीवाल भी कमरे में घुस गया। पहले दोनों ने पेमेंट देने की बात कहकर उसे बातों में उलझाया। बाद में विक्रांत ने अंदर से कमरा बंद कर दिया और मोबाइल (Mobile) पर जोर-जोर से गाना बजाने लगे।

पीड़िता ने बताया कि मैं कुछ भी समझ पाती कि दोनों ने जोर जबरदस्ती शुरू कर दी। रात करीब 1 से 3 बजे तक दोनों ने बारी-बारी से दरिंदगी की। ट्रेन पर बैठाने के बाद हर्ष ने मुझे इवेंट के नाम पर हुई डील के 40 हजार रुपये दिए और धमकी दी कि कहीं भी मुंह नहीं खोलना और न ही लौटकर पटना आना। कोलकाता पहुंचने पर मैंने पूरे वाकये की जानकारी अपने पति को दी। बाद में 4 जुलाई को कोलकाता के जाधवपुर थाने (Jadhawpur Thana) में जाकर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

उधर, खबर है कि पीड़िता का 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज किया गया है। वहीं, गांधी मैदान के SHO रंजीत वत्स ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर (Mujuffurpur) गई थी। लेकिन दोनों फरार है। दोनों के मोबाइल भी बंद हैं। गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट से आदेश प्राप्त कर दोनों आरोपितों की संपत्ति की कुर्की जब्ती की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it