Top
बिहार

पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस से टकरा गई कार, दंपती-बच्ची समेत 3 की मौत

Janjwar Desk
18 July 2020 6:20 AM GMT
पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस से टकरा गई कार, दंपती-बच्ची समेत 3 की मौत
x

Photo:social media

पटना-गया रेलखंड के नदवां स्टेशन के पास एक बोलेरो ट्रैक पार कर रही थी। इसी दौरान जनशताब्दी एक्सप्रेस आ गई।

जनज्वार ब्यूरो, पटना। पटना-गया रेलखंड के पोतही-नदवां के बीच पुनपुन के पास एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां रेल ट्रैक पर पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से एक कार टकरा गई है, जिससे कार में सवार पति-पत्नी और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। कार में सवार 3-4 अन्य लोग घायल भी बताए जाते हैं। कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

18 जुलाई, शनिवार की यह घटना है। बताया जाता है कि एक बोलेरो कार रेल क्रॉसिंग को पार कर रही थी, उसी समय जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। ट्रेन चालक द्वारा इमरजेंसी ब्रेक लगाए जाने के बावजूद ट्रेन कार से टकरा गई। स्थानीय लोगों के अनुसार टक्कर काफी जोरदार था और दूर तक इसकी आवाज सुनी गई।

बोलेरो में कितने लोग बैठे थे, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक, हादसे में कार पर सवार पटना के बोरिंग रोड निवासी सुरेंद्र बिहारी सिंह(42), उनकी पत्नी नीलिका बिहारी(35) तथा उनकी पुत्री ब्रेवो कुमारी(3) की मौके पर ही मौत हो गई है। धरहरा में उनकी ससुराल थी और वे वहीं से वापस पटना लौट रहे थे।

रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि नदवां स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है। घटनास्थल पर कोई रेल फाटक नहीं है। ग्रामीणों ने वहां अपने स्तर से रास्ता बना लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि रेल ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित नहीं है।

Next Story

विविध

Share it