Top
बिहार

बिहार में 70 साल के बुड्ढे ने किया 5 साल की बच्ची का बलात्कार, बहाने से ले गया था घर में

Janjwar Desk
19 March 2021 6:59 AM GMT
बिहार में 70 साल के बुड्ढे ने किया 5 साल की बच्ची का बलात्कार, बहाने से ले गया था घर में
x

प्रतीकात्मक

बच्ची जब वापस अपने घर पहुंची तब खून देखकर परिजनों को कुछ शक हुआ, इसके बाद पीड़िता ने पूरी बात बताई, परिजनों ने पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी और आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी...

Bihar, Bihar Crime, bihar police, HAJIPUR rape, बुजुर्ग ने किया बच्ची का बलात्कार, 5 साल की बच्ची का रेप, खेलने गयी बच्ची का रेप, नीतीश कुमार, ​बिहार में अपराध, बच्ची का बलात्कार,बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक 70 वर्षीय व्यक्ति पर अपनी पोती की उम्र की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार 19 मार्च को बताया कि हाजीपुर में एक पांच वर्षीय बालिका गुरुवार 18 मार्च की शाम अपने घर के करीब ही खेल रही थी। इसी दौरान आरोप है कि पड़ोस के बुजुर्ग उसे किसी बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता जब वापस अपने घर पहुंची तब खून देखकर परिजनों को कुछ शक हुआ, इसके बाद पीड़िता ने पूरी बात बताई। परिजनों ने पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी और आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर अपने कब्जे में लिया।

नगर थाना के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह ने शुक्रवार 19 मार्च को बताया कि पॉक्सो के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा 70 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Next Story

विविध

Share it