Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

Bihar Blast News : बारूद में धमाके से 3 मंजिला इमारत के उड़े परखचे, 4 की मौत, कई के मलबे में दबे होने की आशंका

Janjwar Desk
24 July 2022 8:58 AM GMT
Bihar Blast News :  बारूद में धमाके से 3 मजिला इमारत के उड़े परखचे, 3 की मौत, कई के मलबे में दबे होने की आशंका
x

Bihar Blast News : बारूद में धमाके से 3 मजिला इमारत के उड़े परखचे, 3 की मौत, कई के मलबे में दबे होने की आशंका

Bihar Blast News : बारूद में विस्फोट इतना भयंकर था कि तीन मंजिला मकान के पूरी तरह से परखचे उ़ड गए।

Bihar Blast News : बिहार के छपरा ( Chhapra ) जिले के खोदाईबाग गांव में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 4 लोगों की मौत ( three death ) हो गई। 5 लोग के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। कई लोगों के मलबे में दबे होने की भी आशंका जताई जा रही है। बारूद में विस्फोट ( gunpowder blast ) इतना भयंकर था कि तीन मंजिला मकान पूरी तरह से परखचे उ़ड गए। ये धमाका इतना जोरदार था कि करीब 3 किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनी गई।




छपरा बारूद ब्लास्ट ( Chhapra gunpowder blast ) का वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में दिख रहा है कि मलबे से पटाखों के फूटने की आवाज आ रही है। इसी दौरान एक और तेज धमाका होता है और मलबा चारों तरफ उड़ जाता है। इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया। भारी संख्या में लोग जमा हो गए। आसपास के गांव के लोग भी वहां पहुंच गए हैंं

छपरा ( Chhapra News ) के खोदाईबाग गांव में गैर कानूनी तरीके से पटाखा बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही थी। पटाखा बनाने के दौरान विस्फोट कर गया। इसके बाद पूरी बिल्डिंग भरभरा कर गिर पड़ी। बिल्डिंग में ब्लास्ट की सूचना मिलते ही पुलिस ( Chhapra Police ) बल मौके पर पहुंच गई है। घटना वाली जगह पर घेराबंदी कर दी गई है। साथ ही पुलिस मामल की जांच में भी जुट गई है।

छपरा में है 12 पटाखा फैक्ट्री

Bihar Blast News : इस घटना के बाद से आवासीय इलाके में पटाखा फैक्ट्री चलाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं। यहां फैक्ट्री में पटाखा बनाने के दौरान विस्फोट ( Chhapra gunpowder blast ) का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी खैरा थाना क्षेत्र में बम बनाने के दौरान विस्फोट हो चुका है। इससे पहले जिले के खोदाई बाग के ओलहनपुर में पहले भी दो बार हो बम विस्फोट हो चुका है। यहां करीब 12 अवैध पटाखा फैक्ट्रियां हैं।

Next Story

विविध