Top
बिहार

सुशील मोदी ने पूर्णिया में दलित नेता की हत्या पर राहुल से मांगा जवाब, कहा हाथरस पर कर रहा विपक्ष लाश की राजनीति

Janjwar Desk
6 Oct 2020 4:08 AM GMT
सुशील मोदी ने पूर्णिया में दलित नेता की हत्या पर राहुल से मांगा जवाब, कहा हाथरस पर कर रहा विपक्ष लाश की राजनीति
x
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी राहुल पर हुए हमलावर, कहा क्या शव पर राजनीति करने वाले जीव तभी जमा होंगे, जब घटनास्थल, मरने वाले का जाति, धर्म, लिंग और हत्यारों का जाति, धर्म सबकुछ उनकी पॉलिटिकल स्क्रिप्ट के अनुकूल होगा....

पटना, जनज्वार। बिहार के पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की हत्या मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर आरोप लगाए जाने के बाद राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांगा है।

सुशील मोदी ने यहां कहा कि परिवारवादी राजद ने बिना सहयोगी दलों की राय लिए, बल्कि दलितों-पिछड़ों की दो पार्टियों को अपमानित कर जिस व्यक्ति को मुख्यमंत्री का चेहरा (सीएम-फेस) बनाने की जिद पूरी की, उस 'राजकुमार' के चेहरे पर पूर्णिया के युवा दलित नेता की हत्या का आरोप लगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और वामदल बताएं कि क्या चुनाव लड़ने का टिकट देने के बदले 50 लाख रुपये मांगने और हत्या कराने का आरोपी सीएम-फेस महागठबंधन को मंजूर है?

मोदी ने आगे सवालिया लहजे में कहा कि हाथरस की दुखद घटना के बाद जातीय हिंसा भड़काने और दुनिया में भारत की छवि खराब करने की बड़ी साजिश में शामिल राहुल गांधी बताएं कि पूर्णिया की घटना पर वे चुप क्यों हैं?

उन्होंने कहा, "क्या शव पर राजनीति करने वाले जीव तभी जमा होंगे, जब घटनास्थल, मरने वाले का जाति, धर्म, लिंग और हत्यारों का जाति, धर्म सबकुछ उनकी पॉलिटिकल स्क्रिप्ट के अनुकूल होगा?"

भााजपा नेता ने आगे कहा कि सामाजिक न्याय का ढोंग करने वालों ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने से पहले पूर्णिया में सामाजिक न्याय की बलि चढ़ाई। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यह चुनाव-पूर्व हिंसा राजद को भारी पड़ेगी।

Next Story

विविध

Share it