Top
बिहार

'दूल्हे' का किसी और से था प्रेम संबंध, शादी से पहले ही कर दी होने वाली 'दुल्हन' की हत्या

Janjwar Desk
9 April 2021 12:01 PM GMT
दूल्हे का किसी और से था प्रेम संबंध, शादी से पहले ही कर दी होने वाली दुल्हन की हत्या
x
मृतका के परिजनों का आरोप है कि खुशबू की शादी नूरसराय थाना क्षेत्र के नीररपुर गांव निवासी आजाद कुमार से तय हुई थी, आरोप है कि सुबह आजाद ने अपनी होने वाली दुल्हन खुशबू को मिलने के लिए बुलाया था, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटी....

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र में हत्या का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। शुक्रवार की सुबह क्षेत्र में एक 19 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है। लड़की के परिजन हत्या का आरोप उसी लड़के पर लगा रहे हैं, जिसकी मृतका दुल्हन बनने वाली थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि थरथरी थाना इलाके के द्वारिकाबिगहा गांव में सुबह एक लड़की का सिरकटा शव बरामद किया गया है। हत्या के बाद बदमाशों ने उसके शव को गेहूं के भूसे में छिपा दिया था। मृतका की पहचान खुशबू कुमारी के रूप में की गई है।

मृतका के परिजनों का आरोप है कि खुशबू की शादी नूरसराय थाना क्षेत्र के नीररपुर गांव निवासी आजाद कुमार से तय हुई थी। आरोप है कि सुबह आजाद ने अपनी होने वाली दुल्हन खुशबू को मिलने के लिए बुलाया था, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटी।

इस बीच, लड़की का शव भूसे में देखा गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने कहा कि उसकी हत्या उसके भावी दूल्हे के अन्यत्र प्रेम संबंध में हुई है। परिजनों का दावा है कि आजाद का किसी और लड़की से प्रेम संबंध था, जिसके कारण उसने इस हत्या को अंजाम दिया। परिजनों ने बताया कि आजाद अक्सर खुशबू को मिलने के लिए बुलाता था।

थरथरी के थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से आरोपी फरार है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it