Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार: पत्नी के अवैध संबंध में रोड़ा बने पति की ससुरालवालों ने की हत्या

Janjwar Desk
23 Jan 2021 3:14 PM GMT
बिहार: पत्नी के अवैध संबंध में रोड़ा बने पति की ससुरालवालों ने की हत्या
x
गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात शव को बोरे में बंद कर दिया तथा शव को जलाने के लिए पेट्रोल खरीद कर रात के अंधेरे में बाइक से लोग निकल पड़े, लेकिन रास्ते में पुलिस की नजर पड़ गई और सारे मामले का खुलासा हो गया....

गया। बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक महिला ने अपने मायकेवालों के साथ मिलकर अपने पति के आंख, कान, नाक में फेविक्विक डालकर तथा चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सलेमपुर निवासी मुन्ना गुप्ता की पत्नी जूली का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, जिसकी भनक मुन्ना को लग गई। कहा जा रहा कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, तब से दोनों के बीच विवाद होने लगा।

इसी बीच, शुक्रवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोप है कि जूली ने अपने मां, पिता और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति के साथ मारपीट की और फिर बेहोश होने के बाद उसके मुंह, कान और नाक में फेविक्विक डाल दिया। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तब उसने चाकू से ही उसके शरीर पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने शनिवार को बताया कि, "शुक्रवार की रात शव को बोरे में बंद कर दिया तथा शव को जलाने के लिए पेट्रोल खरीद कर रात के अंधेरे में बाइक से लोग निकल पड़े, लेकिन रास्ते में पुलिस की नजर पड़ गई और सारे मामले का खुलासा हो गया।"

पुलिस को देखते बाइक पर सवार लोग शव छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बाइक की पहचान कर मामले की छानबीन में जुट गई।

कुमार ने बताया कि आरोपी जूली, मृतक के ससुर दुर्गा साव और सास संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों ने अपना अपराध स्वीाकर कर लिया है।

Next Story

विविध