बिहार

बड़ा हादसा : बिहार के किशनगंज में अचानक लगी आग से एक परिवार के 5 लोग जिंदा जलकर मरे

Janjwar Desk
15 March 2021 4:39 AM GMT
बड़ा हादसा : बिहार के किशनगंज में अचानक लगी आग से एक परिवार के 5 लोग जिंदा जलकर मरे
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना इतनी भीषण थी कि आग की लपटों ने आस-पास के घरों को भी चपेट में ले लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन व दमकल लेकर अग्निशमन सेवा के कर्मी फौरन घटनास्थल पर पहुंचे

जनज्वार। बिहार के किशनगंज में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों के जिंदा जलकर मरने की खबर है। मरने वालों में 4 बच्चे शामिल हैं।

मीडिया में आ रही जानकारी के मुताबिक किशनगंज शहर के सलाम कॉलोनी में सोमवार 15 मार्च की तड़के भीषण आग भड़क गई। जब तक लोग संभलते देखते ही देखते तेज हवाओं की वजह से कई परिवार आग की तेज लपटों में घिर गए। इस अग्निकांड में एक ही परिवार के चार बच्चे और परिवार के मुखिया समेत पांच लोग जिंदा जल गए। आग लगने के दौरान गैस सिलेंडर भी फट गया, जिससे हादसा और भयावह हो या और आग पूरी कॉलोनी में फैल गयी।

जानकारी यह भी सामने आ रही कि कुछ लोग इस दुर्घटना में घायल भी हुए हैं, मगर अभी तक इसकी ठीक से पुष्टि नहीं हो पायी है। घायलों को अस्पताल ले जाने की बात सामने आ रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि 14 मार्च की देर रात सलाम कॉलोनी के एक घर से तेज आग की लपटें उठनी शुरू हो गई। घटना इतनी भीषण थी कि आग की लपटों ने आस-पास के घरों को भी चपेट में ले लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन व दमकल लेकर अग्निशमन सेवा के कर्मी फौरन घटनास्थल पर पहुंचे।

मीडिया में जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक 14—15 मार्च की रात 2.30 बजे अचानक सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण ये घटना हुई। देखते ही देखते आसपास का पूरा इलाका ही धुंए से घिर गया। लोग अपने घर से बाहर आ गये। जिस घर में आग लगी वहां से आग की बड़ी-बड़ी लपटें बाहर निकल रही थी। लोगों ने ब्लास्ट की आवाज भी सुनी। गहरी नींद सोये लोग ब्लास्ट की आवाज सुनकर अपने घरों से बाहर की तरफ भागे।

Next Story

विविध

Share it