Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

मछली मारने को लेकर हुआ विवाद, फिर मौका पाकर घर में घुसे बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर जिंदा जलाया

Janjwar Desk
2 Nov 2020 4:14 PM GMT
मछली मारने को लेकर हुआ विवाद, फिर मौका पाकर घर में घुसे बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर जिंदा जलाया
x
कथित विवाद के बाद युवक अपने घर में अकेले सो रहा था, आज सुबह मौका पाकर बदमाश उसके घर मे घुसे और फिर उसके हाथ पैर बांधकर, उसे जिंदा जला दिया......

हिलसा। बिहार में विधानसभा चुनाव के बीच नालंदा जिले के हिलसा अनुमंडल से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कुछ बदमाशों ने कथित तौर पर मछली मारने के विवाद में युवक को जिंदा जला दिया। हालांकि ग्रामीणों उन आरोपियों में एक को मौके पर ही पकड़ लिया है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना नगर थाना क्षेत्र के पोसंडा मुसहरी टोला की है। पोसंडा मुसहरी टोला निवासी संदीप कुमार उर्फ कारा मांझी और संतोष मांझी के बीच रविवार को मछली मारने को लेकर कथित रूप से विवाद हुआ था। विवाद के बाद संदीप कुमार अपने घर में अकेले सो रहा था, आज तड़के सुबह मौका पाकर कथित तौर पर संतोष मांझी ने उसके घर में घुसा और उसके हाथ पैर बांध दिए। फिर कैरोसिन छिड़ककर जिंदा जलाकर मार डाला।

हालांकि इस दौरान घटना को अंजाम देकर जब बदमाश भाग रहे थे तो ग्रामीणों ने उनमे से एक को पकड़ दिया। इसके बाद घर में लगी आग पर किसी तरह काबू पाया गया। लेकिन तब तक घर का सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

इसके बाद घटना की सूचना जब पुलिस तक पहुंची तो पुलिस मौके पर पहुंची। फिर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

इस घटना के बाद से गांव के लोग भय के माहौल में जीने को मजबूर हैं, इस घटना के चलते इलाके में सनसनी फैल गई है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध