बिहार

पहले पीएम मोदी लगाएं वैक्सीन, उसके बाद हम भी लगवा लेंगे - तेजप्रताप यादव

Janjwar Desk
8 Jan 2021 11:02 AM GMT
पहले पीएम मोदी लगाएं वैक्सीन, उसके बाद हम भी लगवा लेंगे - तेजप्रताप यादव
x
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव ने कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना का टीका लगवा लें, उसके बाद हम भी वैक्सीन लगवा लेंगे, इसमें क्या दिक्कत है.....

पटना। कोरोना वैक्सीन को लेकर जहां एक ओर बिहार में दूसरी बार ड्राई रन चल रहा है वहीं इसे लेकर तरह-तरह के बयानबाजी का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैक्सीन लगवाने की मांग की है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना का टीका लगवा लें, उसके बाद हम भी वैक्सीन लगवा लेंगे, इसमें क्या दिक्कत है।

यादव ने हालांकि वैक्सीन आने को अच्छी बात बताया। कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले टीका लगवाने की मांग कर चुके हैं।

इस बीच, कोरोना वैक्सीन को लेकर बिहार में शुक्रवार को दूसरी बार ड्राई रन चल रहा है। राज्य के सभी जिलों में ड्राई रन चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि कोरोना टीकाकरण को लेकर बिहार पूरी तरह तैयार है।

Next Story

विविध

Share it