Top
बिहार

बिहार बिहार में 'जंगलराज': बेटे के सिर पर पिस्तौल रख मां के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल

Janjwar Desk
25 Aug 2020 10:31 AM GMT
बिहार बिहार में जंगलराज: बेटे के सिर पर पिस्तौल रख मां के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला घर में अकेली रहती है, उसका पति बाहर रहता है, आरोपी महिला को यह धमकी देकर चले गए कि किसी को जानकारी देने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा और समूचे परिवार को जान से मार दिया जाएगा...

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में एक घर में घुसकर महिला के बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने और उसका वीडियो वायरल किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि घटना 12 अगस्त की रात की है, जब करजा थान क्षेत्र के एक गांव में पांच मनचले एक विवाहिता के घर में घुस गए और उसके बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर उसे कब्जे में ले लिया और सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया।

महिला घर में अकेली रहती है, उसका पति बाहर रहता है। आरोपी महिला को यह धमकी देकर चले गए कि किसी को जानकारी देने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा और समूचे परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

पीड़िता का आरोप है कि 22 अगस्त की रात आरोपी फिर उसके घर पहुंचे और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीड़िता ने जब विरोध किया और शोर मचाने लगी तो सभी आरोपी भाग गए और उसके बाद वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो जब पीड़िता के पति के पास पहुंचा, तब पीड़िता ने सारी घटना की जानकारी दी। इसके बाद सोमवार की शाम पति के साथ पीड़िता करजा थाने पहुंची और इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

सरैया के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता के बयान पर करजा थाने में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस आारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Next Story

विविध

Share it