शिक्षा

बिहार के गया में 15 दिनों से लापता 7वीं के छात्र की लाश बरामद, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

Janjwar Desk
22 Sep 2020 12:06 PM GMT
बिहार के गया में 15 दिनों से लापता 7वीं के छात्र की लाश बरामद, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका
x

गया, जनज्वार। बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र से 15 दिनों पहले लापता 15 वर्षीय छात्र का शव मंगलवार 2 सितंबर को एक झाड़ी से बरामद किया गया है। शव पूरी तरह सड़ गया है। मृतक की पहचान उसके परिजनों ने उसके कपड़े से की है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार 22 सितंबर को बताया कि धंधवा रोड क्षेत्र के रहने वाला दसवीं कक्षा का छात्र शिवम सात सितंबर को घर से धोबी के यहां गया था, उसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आया। घर वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद मृतक के पिता ने अपने पुत्र के लापता होने की लिखित शिकायत बोधगया थाना में दी।

स्थानीय लोगों ने मंगलवार 22 सितंबर की सुबह एक शव होने की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने धंधवा क्षेत्र के एक निजी स्कूल के पीछे की झाड़ी से शव बरामद किया। परिजनों ने मृतक की पहचान उसके कपड़े से की है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बोधगया अजय प्रसाद ने बताया कि लापता शिवम का शव बरामद किया गया है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। अपहरण की घटना से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक परिजनों से किसी तरह की फिरौती की मांग नहीं की गई थी।

उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन इस मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Next Story
Share it