Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार के नालंदा में बीमार के रिश्तेदार ने कर दी डॉक्टर की चाकू मारकर हत्या, अन्य 2 को भी किया घायल

Janjwar Desk
6 Dec 2020 12:20 PM GMT
बिहार के नालंदा में बीमार के रिश्तेदार ने कर दी डॉक्टर की चाकू मारकर हत्या, अन्य 2 को भी किया घायल
x
जानकारी के मुताबिक आरोपी सनी के चाचा का एक महीने पहले क्लिनिक में इलाज किया गया था, लेकिन उसने दावा किया कि मरीज उनकी बीमारी से उबर नहीं पाया है, जिसके बाद सनी क्लीनिक पहुंचा और डॉक्टर पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला...

पटना। बिहार के नालंदा जिले में एक पंजीकृत मेडिकल प्रैक्टिशनर (आरएमपी) की उसके एक रोगी के रिश्तेदार ने चाकू मारकर हत्या कर दी और उसके दो सहयोगियों को घायल कर दिया। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक 27 वर्षीय अभियुक्त सनी कुमार अपने एक साथी के साथ शनिवार 5 दिसंबर को शाम लगभग 6.30 बजे 35 वर्षीय डॉ. विजय कुमार के क्लिनिक पहुंचा और चाकू से उस पर लगातार वार कर दिया। इससे पहले सनी के चाचा के इलाज को लेकर डॉ. की जोरदार बहस हुई थी।

पीड़ित को बचाने की कोशिश करने वाले दो कंपाउंडरों संतोष कुमार और राहुल कुमार पर भी हमला किया गया।

जैसे ही पीड़ितों ने मदद के लिए चिल्लाया, क्षेत्र के व्यापारियों ने सनी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंपने से पहले उसे बुरी तरह से पीटा।

वे पीड़ितों को बिहारशरीफ जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉ. विजय की मौत हो गई। वहीं राहुल और संतोष की हालत गंभीर और स्थिर थी।

पुलिस को दिए बयान में संतोष ने कहा कि सनी के चाचा का एक महीने पहले क्लिनिक में इलाज किया गया था, लेकिन उसने दावा किया कि मरीज उनकी बीमारी से उबर नहीं पाया है।

उसने कहा, "शनिवार की शाम को, एक साथी के साथ सनी ने क्लिनिक आया और विजय के साथ उसकी बहस हो गई। गुस्से में आकर उसने डॉक्टर पर चाकू से कई वार किए। जब हम उसके बचाव में आए, तो आरोपी ने भी हम पर भी चाकू से हमला कर दिया।"

दीप नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ मुश्ताक अहमद ने कहा, "हमने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथी को पकड़ने का प्रयास जारी है।"

Next Story

विविध