बिहार

रेल लाइन पर आ गया सांड, बेपटरी हुई ट्रेन पर बाल-बाल बचे यात्री

Janjwar Desk
30 Nov 2020 5:58 AM GMT
रेल लाइन पर आ गया सांड, बेपटरी हुई ट्रेन पर बाल-बाल बचे यात्री
x

File photo

पटना से जयनगर जा रही इंटरसिटी ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई, जयनगर स्टेशन पहुंचने से थोड़ी दूर पहले रविवार की देर रात यह ट्रेन बेपटरी हुई है...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। रेलवे लाइन पर एक सांड के आ जाने से ट्रेन पटरी से उतर गई। इसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी के अनुसार, पटना से जयनगर जा रही इंटरसिटी ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई। जयनगर स्टेशन पहुंचने से थोड़ी दूर पहले रविवार की देर रात यह ट्रेन बेपटरी हुई है। बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक पर एक सांड आ गया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। हालांकि अभी तक किसी यात्री के हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है।

उधर घटना के बाद रेलवे के बैगन एण्ड कैरेज केसीडब्ल्यू एस. राम कुमार राय के नेतृत्व में रेलकर्मी बेपटरी हुई बोगी को फिर से पटरी पर चढ़ाने में जुट गये।

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन सही जा रही थी और जयनगर शहर के शहीद चौक के निकट स्थित गुमटी नम्बर 39 से गुजरने वाली थी। तभी अचानक पटरी के बीच एक सांड आ गया। ट्रेन की चपेट में आ जाने से सांड की कटकर मौत हो गयी।

जबकि इस घटना में इंजन के बाद वाला दूसरा डब्बा पटरी से उतर गया। जयनगर के स्टेशन अधीक्षक राजेश मोहन मल्लिक ने कहा कि यात्रियों को कोई क्षति नहीं हुई है। ट्रेन रूट भी क्लीयर कर दिया गया है। आवागमन बहाल कराने में रेलकर्मी जुटे हुए हैं।

Next Story

विविध

Share it