Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

नाबालिग को अगवा कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी

Janjwar Desk
31 Dec 2020 10:21 AM GMT
नाबालिग को अगवा कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की बताई जाती है, जहां हथियार के बल पर तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है..

जनज्वार ब्यूरो, पटना। सब्जी खरीदने जा रही नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपों के अनुसार उसे हथियार के बल पर अगवा कर लिया गया और दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी गयी।

घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की बताई जाती है, जहां हथियार के बल पर तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

इतना ही नहीं उन्होंने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। मामला रीगा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सब्जी खरीदने बाजार जा रही लड़की को तीन युवकों द्वारा हथियार के बल पर उठा लिया गया।

पीड़ित किशोरी को बाइक से उठाकर एक सुनसान जगह ले जाया गया और वीडियो बनाकर दो दिनों तक बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। उसका मुंह बंद कराने के लिए बाद में वीडियो वायरल कर देने की धमकी भी दी गई।

बताया जाता है कि दो दिन बाद जब लड़की अपने घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। किशोरी के साथ हुई इस घटना का पता लगते ही परिजनों ने रीगा थाने में तीनों बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story