राष्ट्रीय

Bollywood News : अक्षय, सारा, धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' के ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, जानिए क्या है खास

Janjwar Desk
25 Nov 2021 3:37 AM GMT
Bollywood News : अक्षय, सारा, धनुष स्टारर फिल्म अतरंगी रे के ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, जानिए क्या है खास
x

'अतरंगी रे' के ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

Bollywood News : फिल्म में अक्षय कुमार ने रिंकू के शहजाद नाम के लड़के का रोल निभाया है। सारा अली खान ने रिंकू सूर्यवंशी नाम की लड़की का रोल प्ले करती नजर आ रही है। विशु का रोल साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ने निभाया है।

Bollywood News : अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो चूका है। यह फिल्म प्यार के पागलपन को दिखाती है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसी साल 24 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लंबे समय बाद मूवी लवर्स को स्क्रीन पर कुछ हटके देखने को मिलेगा। फिल्म अतरंगी रे को आनंद एल राय (Anand L Rai) ने निर्देशित किया है। लव ट्राएंगल पर बेस्ड इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा में एआर रहमान ( AR Rahman) ने म्यूजिक दिया है। फिल्म का जो ट्रेलर सामने आया आया है वो धमाकेदार है। इसमें सारा अली खान अब तक अपने फिल्मी करियर के के अनुसार अपने अलग अंदाज में नजर आ रही है। उधर, धनुष का भी रोल ऑडियंस को इम्प्रेस करने वाला है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का स्टाइल भी हटके है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

यह है ट्रेलर

फिल्म में सारा अली खान ने रिंकू सूर्यवंशी नाम की लड़की का रोल प्ले करती नजर आ रही है। सारा अली खान की एक विशु नाम के एक तमिल लड़के से जबरदस्ती शादी करा दी जाती है। विशु का रोल साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ने निभाया है। ट्रेलर में सारा और धनुष दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। यह ट्रेलर तीन मिनट आठ सेकंड का है। इस ट्रेलर की शुरुआत एक मंडप से होती है। मंडप में कुछ लोग विशु को एक बोरे में पकड़कर लाते हैं और उसकी शादी रिंकू से जबरदस्ती कराई जाती है। तब वहीं रिंकू यानी सारा की एंट्री कुछ लोगों के ऊपर बोतले फेंकते हुए होती है। वह इस जबरदस्ती वाली शादी के खिलाफ हैं और अपनी पसंद से शादी करना चाहती हैं।

फिल्म का ट्विस्ट

इस फिल्म में दिखाया गया है कि रिंकू तो अक्षय कुमार से प्यार करती है। फिल्म में अक्षय कुमार ने रिंकू के शहजाद नाम के लड़के का रोल निभाया है। रिंकू और विशु फैसला करते हैं कि दोनों अपनी-अपनी लाइफ में रहेंगे। अपनी जबरिया शादी को फॉलो नहीं करेंगे लेकिन जैसा कि हर कहानी में होता है। इस फिल्म में भी हीरो-हीरोइन को आखिर में एक दूसरे से प्यार हो ही जाता है। मगर इसमें ट्विस्ट आता है। ट्विस्ट ये है कि रिंकू अपनी जिंदगी में विशु को भी चाहती हैं और शहजाद को भी चाहती है। रिंकू दोनों में से किसी को खोना नहीं चाहतीहै। इस अतरंगी कहानी का क्या दी एंड है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि अभिनेता धनुष फिल्म रांझणा के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म की स्टोरी को लेकर अक्षय ने ये कहा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने इस फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू कहा था कि फिल्म की स्टोरी बेहद शानदार है। अक्षय कुमार ने इससे पहले ऐसी स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल अक्षय ही एक ऐसे हीरो है जो सबसे ज्यादा फिल्मों पर काम कर रहे हैं। आने वाले समय वे उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, सिंड्रैला जैसी फिल्मों में नजर आने वाले है।

Next Story

विविध

Share it