Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

CDS Bipin Rawat : पाक प्रेम पर फिर घिरे सिद्धू, हेलीकॉप्टर हादसे पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

Janjwar Desk
10 Dec 2021 2:48 AM GMT
Navjot Singh Sidhu punjab congress
x

DSP दिलशेर सिंह बोले - पुलिस के बिना एक रिक्शा चालक भी सिद्धू की नहीं सुनते।

CDS Bipin Rawat : हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद होने वाले देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि न देने के कारण नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर ट्विटर पर घिर गए हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) हेलीकॉप्टर क्रैश ( Helicopter Crash ) में शहीद होने वाले देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत ( CDS General Bipin Rawat ) और अन्य सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि न देने के कारण ट्विटर पर घिर गए। उनके फॉलोअर्स ने इसे सिद्धू का पाकिस्तान ( Pakistan ) प्रेम तक बता दिया। दरअसल, फॉलोअर्स तब भड़क गए जब नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी।नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी के साथ अपनी फोटो ट्वीट की, जिसमें लिखा, "आपको आपकी तरह ही इस विशेष दिन की बधाई।" इसके बाद फॉलोअर्स ने सिद्धू की जमकर खिंचाई की।

सिद्धू शर्म करो

एक यूजर ने लिखा, "इमरान खान के छोटे भाई सिद्धू, देश ने आभूषण खोया है और अभी तक आपने कोई संवेदना व्यक्त नहीं की लेकिन राजमाता को जन्मदिन की शुभकामना जरूर दे दी। इससे पता चलता है कि न तो आप अच्छे क्रिकेटर थे, न अच्छे TV जगत के कलाकार और न अच्छे नेता और न ही अच्छे देशभक्त। शर्म करो। एक अन्य यूजर ने सिद्धू को घेरते हुए ट्वीट किया, "आपने सिद्ध कर दिया आप भारत से नहीं, पाकिस्तान से प्यार करते हैं वरना CDS बिपिन रावत जी, उनकी पत्नी और 11 जवानों की दुःखद मौत पर एक ट्वीट जरूर करते। संगत का असर तो होता ही है। करोड़ों लोग क्रिकेट की वजह से आपको प्यार करते थे,अब नफ़रत करते है। ब्लॉक कर रहा हूं सिद्धू खान।"

हेलिकॉप्टर हादसे पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला शख्स गिरफ्तार

दूसरी तरफ तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए दर्दनाक हेलिकॉप्टर हादसे पर आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले एक शख्स को अहमदाबाद पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान शिवाभाई अहीर के तौर हुई है। शिवाभाई ने सोशल मीडिया में हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस बिपिन रावत की मौत पर मनोहर पर्रिकर और अजीत डोभाल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट लिखा था। अब अहमदाबाद पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story

विविध