Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lucknow News : चलते ट्रक से चोरी हो गया लड़ाकू विमान का पहिया, चोर के इस जवाब से पुलिस भी रह गई हैरान...

Janjwar Desk
6 Dec 2021 3:56 AM GMT
lucknow news
x

(यूपी में चोरी हो गया फाइटर जेट का पहिया image/socialmedia)

उत्तर प्रदेश पुलिस ने यह जानकारी दी है। टायर को लखनऊ के बख्शी का तालाब एयरफोर्स स्टेशन से राजस्थान के जोधपुर एयरबेस ले जाया जा रहा था...

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 27 नवंबर को एक चलते ट्रक से भारतीय वायु सेना (IAF) के मिराज लड़ाकू विमान का कथित तौर पर चोरी हुआ टायर बरामद कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने यह जानकारी दी है। टायर को लखनऊ के बख्शी का तालाब एयरफोर्स स्टेशन से राजस्थान के जोधपुर एयरबेस ले जाया जा रहा था।

राजधानी लखनऊ की पुलिस ने एक बयान में कहा कि दो लोग 4 दिसंबर को बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन पर टायर के साथ पहुंचे और उन्होंने दावा किया कि यह उन्हें सड़क पर मिला है जहां से कथित चोरी की सूचना मिली थी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे इसे ट्रक का टायर समझकर घर ले गए थे।

वहीं, वायु सेना स्टेशन ने पुष्टि की है कि टायर उनके सप्लाई डिपो से था और एक मिराज जेट का था। कथित चोरी लखनऊ के शहीद पथ इलाके में उस वक्त हुई जब मिराज-2000 लड़ाकू जेट के नए टायरों और वायु सेना के अन्य उपकरणों की एक खेप बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन से जोधपुर एयरबेस तक ले जाया जा रहा था।

चोरी के बाद ट्रक के ड्राइवर ने लखनऊ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। उसने कहा था कि जब वह शहर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था, थोड़ी देर के लिए रुका था। तभी ये चोरी हुई।

Next Story

विविध