Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Chandigarh : DSP दिलशेर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की बताई औकात, कहा - पुलिस के बिना एक रिक्शा चालक भी इनका कहा नहीं मानता

Janjwar Desk
26 Dec 2021 5:17 AM GMT
Navjot Singh Sidhu punjab congress
x

DSP दिलशेर सिंह बोले - पुलिस के बिना एक रिक्शा चालक भी सिद्धू की नहीं सुनते।

चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल ने एक वीडियो जारी कर सिद्धू के बयान की ने कवेल निंदा की बल्कि उसे शर्मनाक करार दिया है।

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के प्रधान और बड़बोले नेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot singh Sidhu ) ने हाल ही में एक सियासी जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पुलिस पर की गई यह टिप्पणी अब उन्हीं पर भारी पड़ गया है। चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल (DSP Dilsher Singh Chandel ) ने एक वीडियो जारी कर सिद्धू के बयान की ने कवेल निंदा की बल्कि उसे शर्मनाक करार दिया है।

नवजोत सिंह सिद्धू के आपत्तिजनक बयान का विरोध करते हुए चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी दिलशेर चंदेल का एक वीडियो जारी सोशल मीडिया पर वायरल ( Video viral ) हो रहा है। अपने वीडियो में वे कह रहे हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने साथी से कह रहे हैं कि ये थानेदार की पैंट गीली कर देता है। यह बड़ी शर्मनाक बात है। एक वरिष्ठ नेता अपनी ही पुलिस के बारे में इस तरह के शब्द का प्रयोग कर रहे हैं और उनको बेइज्जत कर रहे हैं।

डीएसपी चंदेल भी इतने पर नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि यही फोर्स उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा करती है। अगर यही बात है तो वे अपने फ़ोर्स वापस कर अकेले घूमें। वे 10 से 20 पुलिसकर्मियों को साथ लेकर घूमते हैं। पुलिस के बिना एक रिक्शा चालक भी इनका कहा नहीं मानता है। इसलिए, मैं इस शब्द की घोर निंदा करता हूं। सभी पुलिस बल की तरफ से उनके बयान को लेकर रोष प्रकट करता हूं। उन्हें अपने फ़ोर्स के बारे में इस तरह के शब्द नहीं बोलने चाहिए।

सिद्धू का मतलब पुलिसकर्मियों का अपमान करना नहीं था

इस मामले में जब इंडियन एक्सप्रेस की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू से बयान लेने की कोशिश की गई तो वे उपलब्ध नहीं थे। लेकिन उनके एक करीबी ने कहा कि यह टिप्पणी सिर्फ मजाक में की गई थी। उनका मकसद पुलिसबलों का अपमान करना नहीं था।

पंजाब पुलिस को लेकर सिद्धू ने कही थी ये बात

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में सुल्तानपुर लोधी से विधायक नवतेज चीमा के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए पंजाब पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया था। सिद्धू ने सुल्तानपुर लोधी की जनसभा में कहा कि अगर ये विधायक थानेदार पर चिल्ला दें तो उसकी पैंट गीली हो जाती है।

Next Story