राष्ट्रीय

Chandigarh University MMS Viral : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में नहाते वक़्त लड़कियों का वीडियो बनाकर किया viral, 8 लड़कियों ने किया सुसाइड का प्रयास

Janjwar Desk
18 Sep 2022 5:28 AM GMT
Chandigarh University MMS Viral : चंडीगढ़ MMS कांड, किसने बनाए छात्राओं के अश्लील वीडियो, कैसे हुए लीक, जानें सबकुछ
x

चंडीगढ़ MMS कांड : किसने बनाए छात्राओं के अश्लील वीडियो, कैसे हुए लीक, जानें सबकुछ

Chandigarh University MMS Viral : मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा हो गया। लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी।

Chandigarh University MMS Viral : मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा हो गया। लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी। युवक ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। बताया जा रहा है कि मामले का पता चलने के बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी। युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई।

इस मामले में सामाजिक कार्यकर्ता योगिता भयाना ने ट्वीट किया है, 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों की तरफ से विरोध प्रदर्शन तब शुरू हुआ जब किसी ने छात्रावास के बाथरूम से लड़कियों के वीडियो गुप्त रूप से रिकॉर्ड किए और उन्हें ऑनलाइन लीक कर दिया। छात्रों के अनुसार विश्वविद्यालय प्रशासन विरोध को दबाने की कोशिश कर रहा है !!'

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है। वहीं, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है। छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की।

मामले के बाद भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी। बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है, ताकि उस पर हमला न हो जाए।

हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया है। भड़के स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मामला बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है।

छात्राओं का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा। उन्हें मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया। गत रात्रि जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया।

Next Story

विविध