Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Chandigarh MMS Scandal: जिस प्रेमी को वीडियो बनाकर भेजती थी छात्रा उस लड़के को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Janjwar Desk
19 Sep 2022 3:17 AM GMT
Chandigarh MMS Scandal: जिस  प्रेमी को वीडियो बनाकर भेजती थी छात्रा उस लड़के को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

Chandigarh MMS Scandal: जिस प्रेमी को वीडियो बनाकर भेजती थी छात्रा उस लड़के को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chandigarh University MMS Video: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) के गर्ल्स हास्टल (Girls Hostel) में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के मामले में आरोपी छात्रा के बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड को भी शिमला से हिरासत में ले लिया गया है।

Chandigarh University MMS Video: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) के गर्ल्स हास्टल (Girls Hostel) में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के मामले में आरोपी छात्रा के बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड को भी शिमला से हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के डीजीपी संजय कुंडू (DGP Sanjay Kundu) ने इसकी पुष्टि की है। सूत्रों का कहना है कि पंजाब पुलिस (Punjab Police) इस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि पंजाब पुलिस अभी इस मामले पर अधिक जानकारी देने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि मामला संवेदनशील है, लिहाजा पूछताछ के बाद ही सभी खुलासों को साझा किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल हॉस्टल के डी ब्लाक में नहाती छात्राओं की वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा है। खरड़ थाने में युवती के खिलाफ आइपीसी की धारा 354सी व आइटी एक्ट की धारा (66ई) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, वीडियो बनाने वाली युवती को भी अरेस्ट कर लिया था। यह युवती हिमाचल के रोहडू की रहने वाली है। पुलिस पूछताछ में युवती ने खुलासा किया कि उसने सभी वीडियो अपने ब्वॉयफ्रेंड को भेजे थे। यह जानकारी मिलते ही पंजाब पुलिस हिमाचल के लिए रवाना हो गई थी।

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने भी हिमाचल पुलिस को पंजाब पुलिस से सहयोग करने को कहा था। उन्होंने मीडिया को बताया कि मामले में राज्य से संबंधित एक लड़का है, जिसने यह किया है। मामले में कार्रवाई कर पंजाब सरकार को पूरा सहयोग देंगे। अब हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू ने आरोपी छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। हिमाचल पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आरोपी युवक की उम्र 23 साल है। पंजाब पुलिस द्वारा उसे जल्द गिरफ्तार कर सकती है।

मोहाली खरड़ की डीएसपी रुपिंदरदीप कौर सोही ने बताया कि आरोपी छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड से हिरासत में लेने के लिए कल रात एक गिरफ्तारी की गई थी। जांच के दौरान जो सुराग मिले हैं, उनके आधार पर और गिरफ्तारियां की गई हैं। हम बाद में अधिक जानकारी साझा करेंगे।

Next Story

विविध