राष्ट्रीय

Charkhi Dadri Crime News : अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट, घायल युवक के इलाज का वीडियो बनाने से किया था इंकार

Janjwar Desk
7 Dec 2021 11:37 AM GMT
Jharkhand Crime News : अंधविश्वास में पढ़कर महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव
x

महिला के घर में घुसी भीड़, डायन-बिसाही बताकर कर दिया पथराव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Charkhi Dadri Crime News : सामान्य अस्पताल में मरीजों ने इलाज कर रहे डॉक्टर के साथ मारपीट की है। अस्पताल की इमरजेंसी में आए घायल युवकों ने हंगामा कर दिया और डॉक्टर के साथ झगड़ा किया।

Charkhi Dadri : हरियाणा के चरखी दादरी में मंगलवार 7 दिसंबर को सुबह इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में मरीजों ने इलाज कर रहे डॉक्टर के साथ मारपीट की है। अस्पताल की इमरजेंसी में आए घायल युवकों ने हंगामा कर दिया और डॉक्टर के साथ झगड़ा किया। आरोप है कि मरीजों ने पहले जबरन वीडियो बनाने का प्रयास किया और फिर विरोध करने पर न केवल स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया बल्कि डॉक्टर के साथ मारपीट भी की। इस मामले में पुलिस को सूचित किया गया तो आरोपी अस्पताल से भाग गए। बताया गया कि पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में डॉ. सौरभ कुमार इमरजेंसी में रात्रि ड्यूटी पर थे। मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बिरही गांव से कुछ घायल युवक इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे। यहां घायलों के साथ तीन-चार अन्य युवक भी थे। जब डॉक्टर ने इलाज शुरू किया तो उक्त युवक वीडियो बनाने लगे और फोटो खिंचने लगे। जिसके बाद डॉक्टर ने वीडियो बनाने और फोटो खींचने से इंकार किया तो उक्त युवक गाली गलौज करने लगे। इसी बात पर डॉक्टर ने युवकों से उनका फोन छिनने का प्रयास किया।

स्टाफ के साथ भी गली-गलौज

युवकों पर आरोप है कि जब डॉक्टर युवकों से उनका फोन लेने का प्रयास कर रहा था तब इसी प्रयास में उक्त युवकों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की। शोर सुनकर अस्पताल के अन्य स्टाफ सदस्य भी पहुंचे। जिसके बाद युवकों ने स्टाफ सदस्यों के साथ भी गाली-गलौज की और फिर धमकी देकर भाग गए। बताया गया कि स्टाफ सदस्यों ने उक्त युवकों के परिवार के एक सदस्य को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके माध्यम से हमलावरों के नामों का पता लगा। बताया गया कि तीनों हमलावर युवक बिरही गांव के निवासी है।

पुलिस में केस दर्ज

हरियाणा के चरखी दादरी स्थित बस स्टेंड पुलिस चौकी के एएसआई अजीत सिंह इस केस के इंचार्ज है। एएसआई अजीत सिंह ने कहा कि डॉ. सौरभ कुमार ने बताया कि इमरजेंसी में घायल के साथ आए युवक इलाज की वीडियोग्राफी कर रहे थे और फोटो खिंच रहे थे। रोका तो गाली गलौज करने लगे और मेरे साथ मारपीट की। साथ ही जाते-जाते बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी देकर गए है। इस मामले में तीन युवकों मोनू, नवीन, सुधीर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it