Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

MP के इंदौर में कोरोना पॉजिटिव युवती से चाकू की नोक पर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार सरगना अब भी फरार

Janjwar Desk
15 May 2021 6:13 AM GMT
MP के इंदौर में कोरोना पॉजिटिव युवती से चाकू की नोक पर किया  गैंगरेप, दो गिरफ्तार सरगना अब भी फरार
x
युवती के बयान के आधार पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। घर में घुसे बदमाशों ने पहले तो चाकू की नोक पर युवती से रेप किया फिर 50 हजार नकद और दो मोबाइल भी ले गए...

जनज्वार ब्यूरो, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक विचलित कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां चोरी की नीयत से आधी रात घर में घुसे तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। युवती कोरोना संक्रमित होने के बाद होम क्वारंटीन थी। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से तीन आरोपियों में दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी भी फरार है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं।

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी में रहने वाली 37 वर्षीय युवती के घर में गुरुवार देर रात घुसे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह डायल 100 को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया। युवती के बयान के आधार पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। घर में घुसे बदमाशों ने पहले तो चाकू की नोक पर युवती से रेप किया फिर 50 हजार नकद और दो मोबाइल भी ले गए।

दुष्कर्म का शिकार हुई युवती कोरोना पॉजिटिव बताई जा रही है। पीड़िता ने एसएसपी राजेश रघुवंशी को बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अपने घर में अकेली रह रही थी। गुरुवार रात 2 बजे उसकी नींद खुली, तो तीन लोग उसके पलंग के पास खड़े थे। बदमाशों ने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों और गहनों की मांग की। युवती ने उन्हें 50 हजार रुपये और दो मोबाइल दे दिए। इसके बाद तीनों ने युवती के साथ गैंगरेप किया।

कोरोना से कमजोरी के कारण युवती उनका विरोध नहीं कर पाई। पीड़िता ने बताया कि उनके हाथ में चाकू और कैंची होने के चलते हत्या के डर से मैं शोर भी नहीं मचा पाई। पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद भी एक बदमाश सुबह 5 बजे तक उसके घर के बाहर पहरा देता रहा ताकि महिला पुलिस के पास न जा सके। सुबह उजाला होने के बाद भाग निकला।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की पहचान की और फिर आरोपियों को ढूंढने में मुखबिरों की भी मदद ली। इसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार दोनो आरोपी नाबालिग हैं। दोनाें ने जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों में से एक की पहचान दीपक के तौर पर हुई है, जो युवती के पड़ोस में रहता था।

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि दीपक ने ही युवती को अकेला देखकर यह पूरी योजना बनाई थी। सरगना दीपक अभी फरार है। दीपक पर पहले से ही 20 हजार का इनाम घोषित है। वह 2 महीने पहले ही जेल से छूटा था।

Next Story

विविध