राष्ट्रीय

Cricketer Attempts Suicide: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत नाजुक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Janjwar Desk
23 Jun 2022 4:46 PM GMT
Cricketer Attempts Suicide: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत नाजुक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
x
Cricketer Attempts Suicide: क्रिकेट जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान (Pakistan) में एक क्रिकेटर ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। इस खिलाड़ी का नाम शोएब है।

Cricketer Attempts Suicide: क्रिकेट जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान (Pakistan) में एक क्रिकेटर ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। इस खिलाड़ी का नाम शोएब है। वह पाकिस्तान के दक्षिणी सिंध प्रांत के हैदराबाद में रहता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) की अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए शोएब (Shoaib) को घरेलू टीम में नहीं चुना गया। इस बात से नाराज होकर तेज गेंदबाज शोएब ने अपनी कलाई काट दी। हालांकि, परिवार वाले उसे सही समय और अस्पताल लेकर गए।


परिवार के एक सदस्य ने बताया कि इंटर सिटी चैंपियनशिप के लिए ट्रायल के बाद कोच ने शोएब को टीम में नहीं चुना, जिसके बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। परिवार के सदस्य ने कहा, 'हमें वह अपने कमरे के बाथरूम में मिला और उसकी कलाई कटी हुई थी। वह बेहोश था और हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां अब भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।'

बता दें कि, इससे पहले फरवरी 2018 में कराची के अंडर-19 क्रिकेटर मोहम्मद जारयाब ने शहर की अंडर-19 टीम में लिया नहीं गया था। जिस वजह से उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस कारण विवाद की स्थिति बनी हुई है।

Next Story

विविध