राष्ट्रीय

Dausa News : जिन बच्चों को पढ़ाता था होम ट्यूशन, उनके घर से ही ऐसे चुराए 15 लाख रुपए

Janjwar Desk
29 Nov 2021 9:28 AM GMT
Dausa News :  जिन बच्चों को पढ़ाता था होम ट्यूशन, उनके घर से ही ऐसे चुराए 15 लाख रुपए
x

आरोपी ट्यूशन टीचर गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dausa News : आरोपित जिस लड़के को पढ़ाना जाता था। उसके घर से कैश और ज्वैलरी चुराई ली है। जिस वक्त उसने चोरी को अंजाम दिया, उस समय माता-पिता अपने बच्चों को छोड़कर बाहर गए हुए थे।

Dausa News : राजस्थान के दौसा से एक ट्यूशन टीचर के द्वारा घर में चोरी का मामला सामने आया है। राजस्थान के दौसा में पुलिस ने एक ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह शख्स एक घर में होम ट्यूशन पढ़ाने जाता था। उसने उसी घर से लाखों की चोरी की है। बताया गया कि जिनके घर चोरी हुई, वो दौसा के बैरा मोहल्ला के रहने वाले थे। जिसके घर चोरी हुई है। उस पीड़ित का नाम अशोक कुमार बताया गया है। बताया गया कि आरोपित जिस लड़के को पढ़ाना जाता था। उसके घर से कैश और ज्वैलरी चुराई ली है। जिस वक्त उसने चोरी को अंजाम दिया, उस समय माता-पिता अपने बच्चों को छोड़कर बाहर गए हुए थे। उसी दौरान ट्यूशन टीचर ने मौका देखकर घर में चोरी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार चोर ने कुल 15 लाख का सामान चोरी किया है। जिसमें कैश और ज्वेलरी शामिल थी। बता दें कि पढ़ाई करने वाला छात्र दौसा का रहने वाला है।

चोरी के गहने गिरवी रखे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्यूशन टीचर ने जिन गहनों को चुराया था। उन चुराए हुए गहनों को गिरवी रखकर गोल्ड लोन भी लिया था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक 31 अक्टूबर को दौसा के बैरा मोहल्ला के रहने वाले अशोक कुमार ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में अशोक कुमार ने बताया कि जब वह अपनी पत्नी के साथ बाहर गए थे तो उनके घर से 15 लाख रुपए की चोरी हुई। उन्होंने बताया कि चोरी किए गए सामान में कैश और ज्वैलरी दोनों थी।

परिवार ने ट्यूशन टीचर पर जताया शक

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित अशोक कुमार ने अपनी शिकायत यह भी बताया कि जब वह बाहर गए थे तो उनके बच्चे घर पर थे। उस समय उनके बच्चे होम ट्यूशन पढ़ रहे थे। उनके बच्चों को पढ़ाने वाले व्यक्ति का नाम मोहम्मद आसिफ बताया गया। साथ ही परिवार द्वारा यह भी शक जताया गया था कि इस चोरी के पीछे ट्यूशन पढ़ाने वाला मोहम्मद आसिफ का हाथ हो सकता है।

हालांकि पुलिस की शुरुआती पूछताछ में ट्यूशन टीचर ने ऐसी किसी भी बात से साफ इंकार कर दिया। साथ ही चोरी के मामले में शामिल होने की बात को नकार दिया। इसके बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच के दौरान छानबीन में पुख्ता सुबूत जुटाए गए। जिसके बाद पुलिस ने फिर ट्यूशन टीचर मोहम्मद आसिफ को थाने बुलाया और उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की गई। बताया गया कि इस बार ट्यूशन टीचर आसिफ के पास अपना गुनाह छुपाने का कोई भी बहाना नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने चोरी का आरोपी पते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

Next Story

विविध

Share it