राष्ट्रीय

दयाशंकर सिंह को नतीजों से पहले ज्योतिषी की तरह अग्रिम बधाई देने वाला SHO हुआ लाइन हाजिर

Janjwar Desk
8 March 2022 1:28 PM GMT
upchunav2022
x

(दयाशंकर सिंह को कैबिनेट मंत्री बनने की अग्रिम बधाई देने वाले दरोगा लाइन हाजिर)

Ballia News: दरोगा द्वारा दयाशंकर को दी गई बधाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरता रहा। तमाम लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए चुनाव की निष्पक्षता तक पर सवाल उठाया था...

Ballia News: उत्तर प्रदेश चुनाव (UP Election) की मतगणना से पहले बलिया से खबर है कि नतीजों से पहले ही भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह को कैबिनेट मंत्री बनने की बधाई देने वाले दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बता दें कि बीते दिन दरोगा द्वारा दयाशंकर (Dayashankar Singh) को दी गई बधाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरता रहा। तमाम लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए चुनाव की निष्पक्षता तक पर सवाल उठाया था।

विभाग से जारी हुआ आदेश

जिसके बाद विभाग ने संज्ञान लेते हुए दुबहड़ थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह (SHO Rajkumar Singh) को लाइन हाजिर कर दिया है। दरोगा का यह वीडियो 7 मार्च की वोटिंग से ठीक पहले का है, जब दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) अपनी कार में बैठकर निकले तो उनकी फ्लीट में शामिल दरोगा द्वारा दी गई अग्रिम बधाई का यह वीडियो लीक होकर वायरल हो गया था।

क्या था पूरा मामला?

7 मार्च की वोटिंग से पहले सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व मंत्री स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी दयाशंकर सिंह को कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं। यूजर्स इस वीडियो पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं।

वीडियो में क्या था?

वायरल हुए वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि दयाशंकर सिंह एक गाड़ी में बैठे हुए हैं। उनके पास एक पुलिसकर्मी आकर कहता है, 'सर, मैं आपका थाना अध्यक्ष हूं। कैबिनेट मंत्री की शुभकामना देते हुए, आपका स्कॉर्ट करने चल रहा हूं पहली बार।' सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर यूजर्स का कहना है कि हम कैसे इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि चुनाव आयोग ने निष्पक्ष चुनाव कराए हैं।

Next Story

विविध