Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

SHO या ज्योतिषी: नतीजों से पहले ही दयाशंकर सिंह को थानेदार ने दी कैबिनेट मंत्री बनने की शुभकामनाएं- Viral Video

Janjwar Desk
5 March 2022 9:28 AM GMT
upchunav2022
x

दयाशंकर सिंह को थानेदार ने दी कैबिनेट मंत्री बनने की बधाई (File Photo)

UP Election 2022: सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर यूजर्स का कहना है कि हम कैसे इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि चुनाव आयोग ने निष्पक्ष चुनाव कराए हैं...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 7 मार्च को आखिरी चरण का मतदान होगा। इसके बाद 10 मार्च को चुनावी नतीजों की घोषणा की जाएगी। लेकिन रिजल्ट से पहले ही सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व मंत्री स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी दयाशंकर सिंह को कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं। यूजर्स इस वीडियो पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि दयाशंकर सिंह एक गाड़ी में बैठे हुए हैं। उनके पास एक पुलिसकर्मी आकर कहता है, 'सर, मैं आपका थाना अध्यक्ष हूं। कैबिनेट मंत्री की शुभकामना देते हुए, आपका स्कॉर्ट करने चल रहा हूं पहली बार।' सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर यूजर्स का कहना है कि हम कैसे इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि चुनाव आयोग ने निष्पक्ष चुनाव कराए हैं।

वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम (Ajit Anjum) लिखते हैं कि नतीजे नहीं आए हैं लेकिन इलाके के थाना अध्यक्ष ने उम्मीदवार को कैबिनेट मंत्री की शुभकामना दे दी है। जसवंत सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – इस तरह की बात अगर समाजवादी पार्टी के किसी नेता के लिए की गई होती तो कुछ लोग कहते कि पुलिस महकमे को भी पता चल गया है कि हवा किस ओर चल रही है।

एसएचओ दुबहड़ राजकुमार सिंह

नरेंद्र प्रताप नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि बीजेपी नेता के सामने बकरी बने थानेदार का उद्धार, इलेक्शन कमिशन ऑफ इनसे निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद लगाए बैठे हैं। पुनीत कुमार सिंह नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि, 'जनाब दुबहड थाने के एसएचओ राजकुमार सिंह हैं। जाति भी अजीब चीज है ना?'

जानकारी के लिए बता दें कि बलिया पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा है कि क्षेत्राधिकारी नगर को जांच-आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह बलिया के सदर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। छठें चरण में हो रही वोटिंग के दौरान उन पर हमला भी किया गया था।

Next Story

विविध