Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi : आजाद मार्केट में भरभराकर गिरी 4 मंजिला इमारत, 3 की मौत, कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका

Janjwar Desk
9 Sep 2022 4:50 AM GMT
Delhi : आजाद मार्केट में भड़भड़ाकर गिरी चार मंजिला इमारत, हादसे में 3 की मौत, कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आश्ंाका
x

Delhi : आजाद मार्केट में भड़भड़ाकर गिरी चार मंजिला इमारत, हादसे में 3 की मौत, कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आश्ंाका

Delhi News : आजाद मार्केट में निर्माणाधीन हादसे में तीन मजदूरों की मौत....

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) के भीड़भाड़ वाला इालाका आजाद मार्केट ( Azad Market ) में निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत भड़भड़ाकर ( Building collapsed ) गिर गई। इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।। ताजा जानकारी के मुताबिक इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत ( three death ) हो गई है। जबकि दो घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि इमारत के अंदर पांच मजदूर फंसे हो सकते हैं। मलबे को हटाने का काम जारी है।

इमारत में निर्माण का काम चल रहा था। काम के दौरान अचानक चार मंजिला इमारत भड़भड़ाकर गिर गया। दिल्ली पुलिस को इमारत गिरने की सूचना सुबह 8 बजकर 50 मिनट पर मिली। सूचना मिलने के तत्काल बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। कुछ मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है। आजाद मार्केट के शीश महल में निर्माण का काम चल रहा था। मौके पर दमकल की चार गाड़ियां मौजूद हैं। राहत और बचाव का कार्य जारी है।


माना जा रहा है कि कुछ लोग अभी भी मलबे के अंदर फंसे हुए हैं। दमकल विभाग के एडीओ रविंदर ने बताया कि आजाद मार्केट ( Azad market ) में एक इमारत गिर गई। जिससे तीन शवों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। मलबे में अभी भी 6 से 7 लोग फंसे हुए हैं।

डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कालसी ने बताया कि आजाद बाजार की इमारत गिरने से अब तक तीन के हताहता होने की सूचना है। 4 लोग घायल हुए हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमारत ढहने की जगह पर मलबे में पांच लोग फंसे हैं। दमकल विभाग की ओर से राहत और बचाव कार्य जारी है।

राहत के काम में दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) और स्थानीय लोग भी जुटे हुए हैं। वहां मौजूद लोगों को कहना है कि इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका है लेकिन सही आंकड़ा किसी को नहीं पता है।

Next Story

विविध